1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. आमिर खान बोले- हर हिंदुस्तानी को देखनी चाहिए ‘The Kashmir Files’ फिल्म

आमिर खान बोले- हर हिंदुस्तानी को देखनी चाहिए ‘The Kashmir Files’ फिल्म

निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स'(The Kashmir Files) का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी है। जो भी इस फिल्म को देख रहा है, वह विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri)  और फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स'(The Kashmir Files) का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी है। जो भी इस फिल्म को देख रहा है, वह विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri)  और फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहा है।

पढ़ें :- Raju Srivastav लाड़ली ने PM Modi और गृहमंत्री अमित शाह का किया धन्यवाद, कहा- मेरे पापा जीवन-मृत्यु से

कई सेलिब्रिटीज इस फिल्म को देखने के बाद प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सभी से इसे देखने के लिए भी कह रहे हैं। फिल्म की सफलता का आलम यह है कि अब तक इसे उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, गोवा, हरियाणा, कर्नाटक, बिहार आदि कई राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी इस फिल्म की खूब तारीफ की है। हाल ही में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) का फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files)  पर बयान आया है। उन्होंने कहा कि ये फिल्म हर हिंदुस्तानी को देखनी चाहिए।

आमिर खान (Aamir Khan) दिल्ली में फिल्म ‘RRR’ के एक इवेंट के दौरान जब फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर सवाल किया गया। तब आमिर ने कहा- कश्मीर में जो कश्मीरी पंडितों के साथ हुआ वह यकीनन बहुत दुख की बात है। उन्होंने कहा- ऐसे टॉपिक पर जो फिल्म बनी है, उसे हर हिंदुस्तानी को जरूर देखना चाहिए। आमिर खान ने कहा- हर हिंदुस्तानी को ये याद करना चाहिए कि जब किसी इंसान पर अत्याचार होता है तो उस पर क्या बीतती है।

आमिर खान (Aamir Khan) ने आगे कहा कि- मैं ये फिल्म जरूर देखूंगा। उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि फिल्म इतनी सफल हुई है। उन्होंने ये भी कहा कि वह इस बात से भी बहुत खुश हैं कि लोग ‘द कश्मीर फाइल्स’ को इतना सपोर्ट कर रहे हैं। दरअसल ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमा रखा है। पहले ही दिन 3.35 करोड़ की कमाई करने वाली इस फिल्म ने अब तक 168 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files)  की जबरदस्त सफलता को देखते हुए इसके निर्माताओं ने फिल्म को कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मलयालम में जब करने का फैसला लिया है।

पढ़ें :- PFI Ban को लेकर Vivek Agnihotri ने पीएम मोदी की सराहना, ट्वीट कर कहा- शानदार कार्य

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...