1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Accident: Jubin Nautiyal के साथ हुआ बुरा हादसा, शरीर में आई गंभीर चोटें

Accident: Jubin Nautiyal के साथ हुआ बुरा हादसा, शरीर में आई गंभीर चोटें

मशहूर प्लेबैक सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) गुरूवार को एक हादसे शिकार हो गए. जिसकी वजह से उन्हें आनन-फानन में मुंबई के अस्पताल भर्ती (hospital admission in mumbai) कराया गया. जानकारी के मुताबिक, सिंगर गुरूवार को अपने घर की सीढ़ियों से अचानक गिर गए.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Jubin Nautiyal Accident: मशहूर प्लेबैक सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) गुरूवार को एक हादसे शिकार हो गए. जिसकी वजह से उन्हें आनन-फानन में मुंबई के अस्पताल भर्ती (hospital admission in mumbai) कराया गया. जानकारी के मुताबिक, सिंगर गुरूवार को अपने घर की सीढ़ियों से अचानक गिर गए. जिसके कारण उनके शरीर में गंभीर चोटें आई हैं.

पढ़ें :- Tarak Ratna Health Update: तेलुगू एक्टर की हालत अब भी गंभीर, डॉ ने जारी किया अपडेट

आपको बता दें, सिंगर के दायने हाथ में कोहनी टूट गई है जिसकी वजह से उनका ऑपरेशन हुआ. दरअसल, जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) ने इस हादसे से पहले अपना नया गाना तू सामने आए रिलीज किया था.

जिसके लिए उन्हें एक इवेंट में देखा गया था.  इसके बाद खबर आई कि, सिंगर अपने घर की सीढ़ियों से गिर गए, और गिरने की वजह से उन्हें  अंदरुनी चोटें आईं, साथी ही अलावा उनके सिर, पसलियों और माथे पर भी चोट लगी है.  फिलहाल जुबिन  नौटियाल (Jubin Nautiyal) का मुंबई के अस्पताल में इलाज चल रहा है और डॉक्टरों ने उन्हें दायना हाथ का इस्तेमाल ना करने की सलाह दी है.

 

पढ़ें :- Shehzada Promotion पर ऐसी Dress में दिखी Kriti Sanon, कि ट्रोलर्स बोले- अगली उर्फी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...