1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. लक्ष्मण के अनुसार भारत के इस बल्लेबाज को करना होगा राहुल द्रविड़ जैसा प्रदर्शन, जिसे आप सोच रहे ये वो खिलाड़ी नहीं

लक्ष्मण के अनुसार भारत के इस बल्लेबाज को करना होगा राहुल द्रविड़ जैसा प्रदर्शन, जिसे आप सोच रहे ये वो खिलाड़ी नहीं

भारतीय टीम जब इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में उतरेगी तब सबकी निगाहें भारतीय बल्लेबाजी पर टिकी होगी। भारत इंग्लैंड के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत 4 अगस्त से करेगा।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

NEW DELHI: भारतीय टीम(INDIAN TEAM) जब इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में उतरेगी तब सबकी निगाहें भारतीय बल्लेबाजी(BATSMAN) पर टिकी होगी। भारत इंग्लैंड के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत 4 अगस्त से करेगा। इस दौरान भारत के बल्लेबाजों के लिए भारत के पूर्व क्रिकेटर ने कुछ राय रखी है। वीवीएस(VVS) ने कहा कि, साल 2002 और 2007 में हमारी जीत का ये कारण था कि हमारे टॉप ऑर्डर(TOP ORDER) के बल्लेबाजों और तीसरे नंबर के बल्लेबाज ने अच्छा प्रदर्शन किया था।

पढ़ें :- Women Asia Cup 2022: भारत ने बनाया 159 रन, बांग्लादेश की अच्छी शुरूआत

उस वक्त नंबर तीन पर राहुल द्रविड़(RAHUL DRAVID) थे। अगर ओपनर्स(OPNERS) अच्छी शुरुआत देते हैं तो फिर तीसरे नंबर का बल्लेबाज या फिर बाद के बल्लेबाज के पास अच्छा स्कोर करने का मौका होता है और फिर एक बेहतरीन टोटल बनता है। वीवीएस ने बात करते हुए कहा कि, पुजारा इस वक्त खराब फॉर्म में हैं और उन्हें ये बात अच्छी तरह से पता है। जहां तक शतक की बात है तो हम उनसे ये उम्मीद जरूर कर सकते हैं। वो भारत के लिए तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हैं जो दोनों ओपनर्स के साथ काफी अहम पोजीशन(POSITION) है। अगर भारत को बढ़िया प्रदर्शन करना है तो पुजारा को राहुल द्रविड़ की तरह खेलना होगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...