1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Big Breaking: अभिनेता सोनू सूद और उनके सहयोगियों पर 20 करोड़ की टैक्स चोरी का आरोप, आयकर विभाग ने किया दावा

Big Breaking: अभिनेता सोनू सूद और उनके सहयोगियों पर 20 करोड़ की टैक्स चोरी का आरोप, आयकर विभाग ने किया दावा

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) की मुश्किलें बढ़ने लगी हैं। टैक्स में हेराफेरी को लेकर आयकर विभाग ने उनके कई ठीकानों पर दो दिनों तक छापेमारी की। इस छापेमारी के बाद शनिवार को आयकर विभाग (Income tax department) का बयान आया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Big Breaking: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) की मुश्किलें बढ़ने लगी हैं। टैक्स में हेराफेरी को लेकर आयकर विभाग ने उनके कई ठीकानों पर दो दिनों तक छापेमारी की। इस छापेमारी के बाद शनिवार को आयकर विभाग (Income tax department) का बयान आया है।

पढ़ें :- Sonu Sood को CM Eknath Shinde ने Nations Pride Award से किया सम्मानित

इसमें आयकर विभाग (Income tax department) की तरफ से कहा गया है कि सोनू सूद (Sonu Sood) के द्वारा 20 करोड़ रुपये से ज्यादा की टैक्स चोरी का मामला समाने आया है। आयकर विभाग ने कहा कि विदेशी अंशदान विनियमन अधिनियम (एफसीआरए) के उल्लंघन के अलावा, अब तक सोनू सूद (Sonu Sood) और उनके सहयोगियों द्वारा 20 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी का खुलासा हुआ है।

बता दें कि, आयकर विभाग ने सोनू सूद (Sonu Sood) के खिलाफ कथित टैक्स चोरी के मामले में उनके कई ठीकानों पर दो दिनों तक छापेमारी की थी। इस छापेमारी के दौरान आयकर विभाग को कथित टैक्स चोरी के मामले में कई सबूत मिले हैं।

केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड (सीबीडीटी) ने एक बयान में कहा कि अभिनेता और उनके सहयोगियों के परिसरों की तलाशी के दौरान कर चोरी से संबंधित आपत्तिजनक सबूत मिले हैं। सीबीडीटी ने कहा कि अभिनेता ने फर्जी संस्थाओं से फर्जी और असुरक्षित ऋण के रूप में बेहिसाब पैसे जमा किए।

पढ़ें :- Election Commission ने गुमनाम राजनीतिक चंदे पर कसा शिकंजा, कैश लिमिट तय करने के लिए कानून मंत्रालय को भेजा प्रस्ताव
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...