1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. एक्ट्रेस बनी साइबर क्राइम का शिकार : फोन नंबर हुआ लीक, तो आने लगे अश्लील फोन और मैसेज

एक्ट्रेस बनी साइबर क्राइम का शिकार : फोन नंबर हुआ लीक, तो आने लगे अश्लील फोन और मैसेज

'तेरा यार हूं मैं' सीरियल फेम टेलीविजन एक्ट्रेस विभूति ठाकुर हाल में साइबर क्राइम का लेटेस्ट शिकार हुई हैं। अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर विभूति ने बताया कि उनका नंबर किसी ने सर्कुलेट कर दिया है। इतना ही नहीं स्क्रीनशॉट के साथ भद्दा कैप्शन है जिसमें लिखा है कि विभूति के साथ अश्लील चैट करो और उसे फोन करके परेशान करो।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। ‘तेरा यार हूं मैं’ सीरियल फेम टेलीविजन एक्ट्रेस विभूति ठाकुर हाल में साइबर क्राइम का लेटेस्ट शिकार हुई हैं। अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर विभूति ने बताया कि उनका नंबर किसी ने सर्कुलेट कर दिया है। इतना ही नहीं स्क्रीनशॉट के साथ भद्दा कैप्शन है जिसमें लिखा है कि विभूति के साथ अश्लील चैट करो और उसे फोन करके परेशान करो। विभूति ने इंस्टा पर यह भी जानकारी दी है कि उन्होंने इस इंस्टा पेज के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने का फैसला लिया है। विभूति काफी परेशान हैं। उनको लोगों के फोन आ रहे हैं जो कि घटिया बातें कर रहे हैं। बता दें कि विभूति ‘ससुराल गेंदा फूल’ और ‘बंदिनी’ जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।

पढ़ें :- Tarak Ratna Health Update: तेलुगू एक्टर की हालत अब भी गंभीर, डॉ ने जारी किया अपडेट

स्क्रीनशॉट पर लिखा घटिया मैसेज

विभूति ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, मेरे पर्सनल नंबर के साथ यह सर्कुलेट किया जा रह है इस वजह से मैं काफी स्ट्रेस में हूं। यह बुलीइंग है। जो भी यह कर रहा है शर्मनाक है। स्क्रीनशॉट के टेक्स्ट में ही लिखा है कि ‘हैरास’ करो। यह महिला होने के नाते मेरे सम्मान को भी ठेस पहुंचाने वाला है। समझ नहीं आता कि कोी ऐसी गिरी हरकत कैसे कर सकता है? किसी ऐसे इंसान को परेशान करना जो कि खुद पर ही ध्यान दे रहा है।


विभूति ने शेयर किया स्क्रीनशॉट

विभूति ने आगे लिखा है कि उनको मैसेज और कॉल्स आ रहे हैं, इसलिए उन्होंने उस इंस्टा पेज के खिलाफ शिकायत दर्ज करने का फैसला लिया है जिसे ऐसा किया है। उन्होंने यह भी लिखा है कि जो लोग भी उनको मैसेज कर रहे हैं, उन सारे नंबरों के खिलाफ ऐक्शन लिया जाएगा। उन्होंने उस पेज को शेयर करके सभी से रिक्वेस्ट की है कि इस अकाउंट की शिकायत करें।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...