1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Actress Sexual Assault Case: एक्ट्रेस यौन उत्पीड़न मामले में एक्टर दिलीप का दोस्त गिरफ्तार, जाने पूरा मामला

Actress Sexual Assault Case: एक्ट्रेस यौन उत्पीड़न मामले में एक्टर दिलीप का दोस्त गिरफ्तार, जाने पूरा मामला

केरल पुलिस की क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने एक्ट्रेस के यौन उत्पीड़न (Sexual Harrasment) मामले में आरोपी मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार दिलीप (Dileep) के दोस्त और एक होटल मालिक सरथ जी नायर को गिरफ्तार किया। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Actress Sexual Assault Case: केरल पुलिस की क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने एक्ट्रेस के यौन उत्पीड़न (Sexual Harrasment) मामले में आरोपी मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार दिलीप (Dileep) के दोस्त और एक होटल मालिक सरथ जी नायर को गिरफ्तार किया।

पढ़ें :- Hotness Alert: Nora Fatehi ने शेयर की रेड ड्रेस में हॉट तस्वीरें, देखते ही फैन्स बोले- true beauty

आपको बता दें, पुलिस के सूत्रों ने कहा कि नायर को उत्पीड़न के मामले से जुड़े सबूतों को नष्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। फिल्म निर्देशक बाल चंद्रकुमार (Balachandra Kumar) द्वारा जांच दल को दिए गए एक बयान के आधार पर दल को संदेह है कि नायर वही वीआईपी हैं, जो मामले में जमानत मिलने के बाद कथित तौर पर दिलीप के घर आया था।

आपको बता दें, तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री को कथित तौर पर कुछ लोगों ने किडनैप कर लिया था। आरोप है कि उसकी कार में दो घंटे तक उसका यौन उत्पीड़न किया था।

आरोपी 17 फरवरी, 2017 की रात को जबरन वाहन में घुसे और बाद में व्यस्त क्षेत्र में फरार हो गए। कुछ आरोपियों ने अभिनेत्री को ब्लैकमेल करने के लिए पूरी घटना को फिल्माया था। मामले में 10 आरोपी हैं और पुलिस ने शुरुआत में सात लोगों को गिरफ्तार किया था। दिलीप को बाद में गिरफ्तार किया गया और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया। अभिनेता और नायर सहित पांच अन्य पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) के विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...