1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कंगना ने बाद KRK ने लिया तापसी पन्नू से पंगा, कहा- सी-ग्रेड एक्ट्रेस…

कंगना ने बाद KRK ने लिया तापसी पन्नू से पंगा, कहा- सी-ग्रेड एक्ट्रेस…

खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले कमाल राशिद खान अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स से पंगा लेते हैं। केआरके ने बीते दिनों सलमान खान, मीका सिंह, कंगना रनौट और शाहरुख खान से सोशल मीडिया पर पंगा लिया था। अब उन्होंने तापसी पन्नू पर निशाना साधा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले कमाल राशिद खान अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स से पंगा लेते हैं। केआरके ने बीते दिनों सलमान खान, मीका सिंह, कंगना रनौट और शाहरुख खान से सोशल मीडिया पर पंगा लिया था। अब उन्होंने तापसी पन्नू पर निशाना साधा है।

पढ़ें :- Birthday Special: विवादो से घिरी रहने वाली पिंक एक्ट्रेस Taapsee Pannu ने ऐसे की एक्टिंग की शुरुआत, देखें तस्वीरें

आपको बता दें, केआरके ने तापसी पन्नू को सी-ग्रेड फिल्मों की एक्ट्रेस बताया है। केआरके ने हाल ही में रिलीज हुई तापसी पन्नू की फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ को लेकर एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा- बहुत से लोग मुझे फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ को रिव्यू करने के लिए बोल रहे हैं।

उन्होंने लिखा, पहली बात, मुझे नहीं पता कि ये फिल्म कब रिलीज हुई और कहां रिलीज हुई। दूसरी बात, मैं C ग्रेड एक्टर्स की C ग्रेड फिल्में रिव्यू नहीं करता हूं क्योंकि मैं, #DrKRK दुनिया का नंबर 1 क्रिटिक हूं।

केआरके अपने बयानों के कारण अक्सर विवादों में रहते हैं। इससे पहले केआरके ने रणबीर कपूर के कैरेक्टर पर सवाल उठाए थे। केआरके ने ट्वीट किया था, आजकल रणबीर कपूर दीदी कंगना रनौत के निशाने पर है! कंगना इशारों ही इशारों में रणबीर कपूर की पोल खोल रही है और दुनिया को बता रही है, कि रणबीर कितना बड़ा ठरकी है! मैं रणबीर से यही कहूँगा, कि भाई साहब हर जगह क्यों ट्राई करते हो! कहीं तो कंट्रोल कर लिया करो मेरे भाई!

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...