1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. करीना अनुष्का के बाद अब ये एक्ट्रेस जल्द बनने वाली हैं मां, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आई नजर

करीना अनुष्का के बाद अब ये एक्ट्रेस जल्द बनने वाली हैं मां, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आई नजर

इस दौरान लूज़ पैंट और व्हाइट टॉप कैरी किया था जिसमें उनका थोड़ा सा बेबी बंप भी नजर आ रहा था। वहीं उन्होंने कैमरों के सामने रुककर शानदार पोज़ दिए। बीते दिनों दीया की इस गुड न्यूज के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया और कहा था कि दीया शादी से पहले भी प्रेग्नेंट हो गई थी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

After Kareena Anushka Now This Actress Is Going To Be A Mother Soon Flaunts Baby Bump

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने 15 फरवरी को बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी की थी। शादी के करीब-करीब डेढ़ महीने बाद हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ अपनी गुड न्यूज शेयर की थी। उन्होंने फोटो शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था।

पढ़ें :- लॉकडाउन में Sapna Choudhary पोछा लगाती आई नजर, VIDEO शेयर कर बोली...

वहीं अब प्रेग्नेंसी न्यूज के बाद एक्ट्रेस मंगलवार को पब्लिकली स्पॉट की गईं। आज दीया मिर्ज़ा रूटीन चेकअप के लिए क्लिनिक पहुंचीं जहां पैपराज़ी के कैमरों में वो कैद हुईंय़ इस दौरान एक्ट्रेस ढीले ढीले कपड़ों में नज़र आईं।

इस दौरान लूज़ पैंट और व्हाइट टॉप कैरी किया था जिसमें उनका थोड़ा सा बेबी बंप भी नजर आ रहा था। वहीं उन्होंने कैमरों के सामने रुककर शानदार पोज़ दिए। बीते दिनों दीया की इस गुड न्यूज के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया और कहा था कि दीया शादी से पहले भी प्रेग्नेंट हो गई थी, जिसके बाद दीया ने साफ कर दिया कि उन्होंने वैभव से इसलिए शादी नहीं की क्योंकि वह प्रेग्नेंट थीं।


दीया ने इस फैन को जवाब देते हुए लिखा था, अच्छा सवाल है, हमने इसलिए शादी नहीं की क्योंकि हम पेरेंट्स बनने वाले हैं। हमने शादी की क्योंकि हम सारी ज़िंदगी साथ गुजारना चाहते हैं। जब हम अपनी शादी की प्लानिंग कर रहे थे तो हमें पता चला कि हम पेरेंट्स बनने वाले हैं तो ये शादी प्रेग्नेंसी के कारण नहीं की है। आपको बता दें दीया मिर्जा ने वैभव रेखी के साथ दूसरी शादी की है।

इससे पहले दीया ने 2014 में लंबी डेटिंग के बाद साहिल संघा से शादी की थी। हालांकि, साल 2019 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था। दीया मिर्जा तलाक से काफी समय पहले से ही साहिल संघा से अलग रह रही थीं। रिपोर्ट्स थीं की लॉकडाउन के दौरान वैभव और दीया के बीच नजदीकी बढ़ी। वैभव मुंबई के बिजनसमैन और इन्वेस्टर हैं। वह जानी-मानी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी के पति थे।

पढ़ें :- Mohit Malik की बेटरहाफ कर रही बेबी बंप फ्लॉन्ट, आदिति को देख एक्टर ने कर डाली ऐसी हरकत देखें तस्वीरे

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X