1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. उरई में दोस्त की हत्याकर दरिंदों ने युवती का किया अपहरण, फिर चलती कार से फेंका

उरई में दोस्त की हत्याकर दरिंदों ने युवती का किया अपहरण, फिर चलती कार से फेंका

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

After Killing A Friend In Orai The Kidnappers Kidnapped The Girl Then Threw Her From The Moving Car

पढ़ें :- कोरोना संकट: टीकाकरण के बाद भी कोविड प्रोटोकाॅल का पालन जरूर करें

उरई: यूपी के उरई कोतवाली क्षेत्र में अजनारी रोड पर एक युवती को दरिंदों ने चलती कार से फेंक दिया। कुछ देर बाद करीब 10 किमी दूरी पर एक युवक का शव मिला, उसके करीब से युवती की स्कूटी और मोबाइल भी मिला है। माना जा रहा है युवक की हत्याकर दरिंदों ने युवती को उठाया था।

शहर से बाहर नेशनल हाईवे के पास अजनारी रोड के किनारे एक तेज रफ्तार कार से युवती को फेंक कुछ लोग भाग निकले। खेतों पर काम कर रहे ग्रामीण लहूलुहान युवती को देख सहम गए। युवती का सिर से खून बहने की वजह से वह बेहोश हो गई थी। सांस चलती देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस युवती को जिला अस्पताल ले गई। डॉक्टरों ने उसकी हालत देख उसे तुरंत झांसी स्थित रानीलक्ष्मी बाई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। काफी छानबीन के बाद युवती की पहचान हुई। पता चला कि वह माधोगढ़ थाने की है।

खबर पाकर अस्पताल पहुंचीं बहनों ने बताया कि उसकी शादी चार साल पहले सीआरपीएफ में तैनात जवान से हुई थी। पति से विवाद के बाद एक साल से वह उरई में उन्हीं के साथ रहकर एएनएम का कोर्स कर रही है। पुलिस कार सवारों की तलाश करते आगे पहुंची तो करीब 10 किमी दूरी पर एक युवक का शव सड़क किनारे पड़ा मिला। उसके करीब युवती की स्कूटी और मोबाइल पड़ा मिला। पुलिस मान रही है की युवक की हत्या कर युवती का अपहरण किया गया था, संभावना जताई कि युवक भावना का दोस्त रहा होगा।

पढ़ें :- यूपी: 24 घंटे में मिले 27 हजार से ज्यादा संक्रमित, लखनऊ में 6598 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...