1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. न्यूजीलैंड के बाद अब इस देश ने किया पाकिस्तान दौरा रद्द, जानें क्यों भड़का पूर्व तेज गेंदबाज

न्यूजीलैंड के बाद अब इस देश ने किया पाकिस्तान दौरा रद्द, जानें क्यों भड़का पूर्व तेज गेंदबाज

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड के बाद अब इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने भी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को तगड़ा झटका दिया है। कुछ दिन पहले ही न्यूजीलैंड की टीम सीमित ओवरों की सीरीज खेलने पाकिस्तान दौरे पर आई थी। लेकिन पहले मैच के शुरु होने से एक घंटे पहले ही न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्तान दौरा ही पूर्ण रुप से रद्द कर दिया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड के बाद अब इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने भी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड(PCB) को तगड़ा झटका दिया है। कुछ दिन पहले ही न्यूजीलैंड की टीम सीमित ओवरों की सीरीज खेलने पाकिस्तान दौरे पर आई थी। लेकिन पहले मैच के शुरु होने से एक घंटे पहले ही न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्तान दौरा ही पूर्ण रुप से रद्द कर दिया। इसका प्रमुख कारण उन्होंने सुरक्षा कारणों को बताया। पाकिस्तान अभी अपनी इस बेइज्जती से उभरा भी नहीं था कि इंग्लैंड ने भी उसे करारा झटका दिया है। इंग्लैंड(ENGLAND) ने प्रस्तावित पाकिस्तान दौरा रद्द कर दिया है।

पढ़ें :- रमीज राजा ने कहा, जब चाहे पाकिस्तान के क्रिकेट को बर्बाद कर सकते हैं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

ईसीबी के फैसले पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर(SHOEB AKHTAR) काफी भड़के हुए हैं। अख्तर ने कहा कि अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को समझ में आ जाना चाहिए कि उसके लिए कोई स्टैंड नहीं लेगा और उन्हें खुद अपने लिए स्टैंड लेना होगा। अख्तर ने आगे कहा, ‘टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान का पहला मुकाबला भारत(INDIA) से 24 अक्टूबर को है, लेकिन उससे बड़ा मुकाबला 26 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ होगा। पूरी टीम को मिलकर न्यूजीलैंड को धूल चटानी चाहिए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...