1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Raj Kundra के बाद IT Head Ryan Thorpe गिरफ्तार, लंदन तक फैला अश्लील रैकेट

Raj Kundra के बाद IT Head Ryan Thorpe गिरफ्तार, लंदन तक फैला अश्लील रैकेट

बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra)  को बीती रात क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया गया था। राज कुन्द्रा पर अश्लील फिल्म को बनाने और एक पर पोस्ट करने का आरोप लगाया गया है। ताजा खबरों की माने तो राज कुन्द्रा के बाद अब राय गढ़ से राज की कंपनी के आईटी हेड रयान थोर्पे (Ryan Thorpe) को भी गिरफ्तार कर लिया गया। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra)  को बीती रात क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया गया था। राज कुन्द्रा पर अश्लील फिल्म को बनाने और एक पर पोस्ट करने का आरोप लगाया गया है। ताजा खबरों की माने तो राज कुन्द्रा के बाद अब राय गढ़ से राज की कंपनी के आईटी हेड रयान थोर्पे (Ryan Thorpe) को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

पढ़ें :- दमाद कुंद्रा के अश्लील कांड के बाद सासू मां सुनंदा शेट्टी ने दर्ज कराया धोखाधड़ी का मामला

आपको बता दें, रयान थोर्पे शिल्पा सेट्टी और राज की कंपनी के लिए कई सालों से काम कर रहें हैं। सूत्रों की माने तो राज ने रायन पर सॉफ्ट पोर्नोग्राफ़ी लिंक्स के तकनीकी मामलों की ज़िम्मेदारी रयान थोर्पे को सौंपी थी। इतना ही नहीं  रायन को ये भी पता था कि कैसे मुंबई से लंदन में ये एडल्ट फिल्मों का रैकेट चल रहा है।

आपको बता दें आज राज कुन्द्रा को पुलिस अदालत में पेश करेगी। जिसके बाद ही तय होगा कि उन्हें रिमांड पर भेजा जाएगा या उन्हे बेल मिल जाएगी। राज की लीगल टीम उनकी बेल कराने की पूरी कोशिश में लगी हुई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...