1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. रोहित शर्मा के वनडे कप्तान बनने के बाद किसके हाथ में होगी उप-कप्तानी, इनके नाम की हो रही चर्चा

रोहित शर्मा के वनडे कप्तान बनने के बाद किसके हाथ में होगी उप-कप्तानी, इनके नाम की हो रही चर्चा

हिटमैन रोहित शर्मा  (Rohit Sharma) को भारतीय वनडे क्रिकेट टीम का कप्तान बनाया गया है। टी20 टीम के कप्तान बनाए जाने के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को अब वनडे के कप्तानी की भी जिम्मेदारी दी गयी है। टी20 टीम का उप-कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) को बनाया गया था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। हिटमैन रोहित शर्मा  (Rohit Sharma) को भारतीय वनडे क्रिकेट टीम का कप्तान बनाया गया है। टी20 टीम के कप्तान बनाए जाने के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को अब वनडे के कप्तानी की भी जिम्मेदारी दी गयी है। टी20 टीम का उप-कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) को बनाया गया था।

पढ़ें :- IND vs AUS : ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, पहले टेस्ट से जोश हेजलवुड आउट

वहीं, अब वनडे टीम का उप-कप्तान कौन होगा इसको लेकर संश्य बना हुआ है। BCCI की तरफ से भी इसको लेकर कोई जानकारी नहीं दी गयी है। कहा जा रहा है कि केएल राहुल (KL Rahul)  को ही वनडे टीम का भी उप-कप्तान बनाया जाएगा लेकिन फ्यूचर कप्तान के तौर पर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को भी ग्रूम किया जाएगा।

बता दें कि, आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने कप्तानी की थी और अपनी लीडरशिप से प्रभावित भी किया है। दरअसल, पंत (Rishabh Pant) से पहले श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के हाथों में दिल्ली की कप्तानी थी। श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के चोटिल होने के बाद पंत को कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी गयी थी। अय्यर हालांकि आईपीएल 2021 के दूसरे लेग में टीम में लौटे, लेकिन टीम मैनेजमेंट ने पंत को ही कप्तान बनाए रखने का फैसला लिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...