1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Salman से पंगा लेने के बाद अब KRK ने दी देश छोड़ने की धमकी, कहा- कई सेलेब्स के रहस्यों को उजागर…

Salman से पंगा लेने के बाद अब KRK ने दी देश छोड़ने की धमकी, कहा- कई सेलेब्स के रहस्यों को उजागर…

देश छोड़ने की दी धमकी केआके ने ट्वीट कर कहा,'मैं फिल्मों की समीक्षा करना बंद करने के बहुत करीब था लेकिन फिर मुझे लगा मैं बहुत आगे नुकल चुका हूं। और मुझे लगता है, मैं हमेशा के लिए बहुत दूर चला गया हूं क्योंकि मेरे पास और संघर्ष करने की उम्र नहीं है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सलमान खान से पंगा लेने वाले कमाल खान यानि केआके ने देश छोड़ने की धमकी दी है। केआके का कहना है कि बॉलीवुड के कुछ लोग उन्हें तंग कर रहे हैं जिसके चलते वो एमएफ हुसैन की तहर हमेशा के लिए यहां से चले जाएंगे। उन्हेंने अपने विरोधियों को वॉर्निंग भी दी कि अगर ज्यादा परेशान किया तो उनकी वीडियो लीक कर देंगे जो उनके पास है।

पढ़ें :- बॉलीवुड खान RSS में हुए शामिल, ट्वीट कर कहा- मैं आरएसएस में शामिल होने के लिए तैयार हूं

देश छोड़ने की दी धमकी केआके ने ट्वीट कर कहा,’मैं फिल्मों की समीक्षा करना बंद करने के बहुत करीब था लेकिन फिर मुझे लगा मैं बहुत आगे नुकल चुका हूं। और मुझे लगता है, मैं हमेशा के लिए बहुत दूर चला गया हूं क्योंकि मेरे पास और संघर्ष करने की उम्र नहीं है।

पढ़ें :- Kamal R Khan का बड़ा बयान, कहा- देश में सुरक्षित रहने के लिए नेता होना जरूरी है...

जिस तरह से बॉलीवुड के लोग मुझे परेशान कर रहे हैं, मैं एमएफ हुसैन की तरह हमेशा के लिए भारत छोड़ सकता हूं। ताकि मुझे किसी केस का सामना न करना पड़े।’ फिल्मों की समीक्षा से कोई नहीं रोक सकता आगे उन्होंने कहा कि बॉलीवुड के लोगों को यह समझना चाहिए कि वे मुझे कोर्ट में तभी बुला सकते हैं जब मैं भारत आना चाहता हूं।

एक बार जब मैं स्थायी रूप से भारत छोड़ दूंगा तो कोई भी कानून मुझे फिल्मों की समीक्षा करने से नहीं रोक सकता। और अगर मैं भारत छोड़ दूंगा तो बॉलीवुड वालों को जीवन भर पछताना पड़ेगा क्योंकि भाईचारा खत्म हो चुका होगा’इसलिए मुझे बहुत ज्यादा परेशान करना ठीक नहीं होगा।

पढ़ें :- ‘बिग बॉस सीजम 16 में सलमान खान के साथ होस्ट करेंगी शहनाज़?

मेरे पास इतने सारे वीडियो और रहस्य हैं, कि मैं कई बॉलीवुड वालों के रहस्यों को उजागर करता हूं! और अगर मैं भारत छोड़ दूंगा, तो फिर मैं ये सब बड़ी धूम धाम से करूंगा। अच्छी तरह से नोट कर लेना, जो मैं आज कह रहा हूं (याद रखें कि मैं आज क्या कह रहा हूं)! मज़े करो!, “

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...