1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पति राज के निधन के बाद मंदिरा बेदी को ट्रोलर्स बना रहे निशाना, सोना मोहापात्रा ने ऐसे किया बचाव

पति राज के निधन के बाद मंदिरा बेदी को ट्रोलर्स बना रहे निशाना, सोना मोहापात्रा ने ऐसे किया बचाव

मंदिरा बेदी इससे भी ज्यादा चर्चा इस बात की थी मंदिरा ने बेटे के होते हुए खुद पति का अंतिम संस्कार किया और उनकी अर्थी को कंधा दिया था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने नाम का डंका बजाने वाली एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने अपने पति राज कौशल को खो दिया। 30 जून को राज कौशल का हार्ट अटैक से निधन हो गया, और मानो मंदिरा पर दुखों का पहाड़ टूट गया। इतना ही नहीं पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई।  लेकिन इससे भी ज्यादा चर्चा इस बात की थी मंदिरा ने बेटे के होते हुए खुद पति का अंतिम संस्कार किया और उनकी अर्थी को कंधा दिया था।

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने फिर खोया दिग्गज एक्टर, KTS Padannayil का निधन...सीएम ने जताया शोक

आपको बता दें, इसके अलावा उन्हें कपड़ों को लेकर भी सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया, क्योंकि उन्होंने आम लोगों की तरह सूट या साड़ी की बजाए सफेद टी-शर्ट और जींस पहनी थी। ट्रोलिंग का सिलसिला ना थमते देख अब पॉपुलर सिंगर सोना मोहापात्रा उनके बचाव में आगे आई हैं।

पढ़ें :- Ayesha Takia ने कराई अपने होठों की सर्जरी, ट्रोलर्स को आया गुस्सा फैंस बोले- होंठ क्यों बिगाड़े...

सोना मोहपात्रा ने ट्रोल हो रहीं मंदिरा के बचाव में लिखा, यहां कुछ लोग हैं जो अब भी मंदिरा बेदी के ड्रेस कोड और अपने पति की अर्थी उठाने पर कमेंट कर रहे हैं लेकिन इससे हमें कुछ ताज्जुब नहीं होता। इस दुनिया में किसी और बात से ज्यादा बेवकूफी प्रचूर है।

सोना की पोस्ट सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर्स दो अलग-अलग राय में बंट गए हैं। जहां कुछ लोग सोना के समर्थन में हैं वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो ट्रेडिशन फॉलो ना करने पर मंदिरा की आलोचना कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...