1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. 22वीं Marriage Anniversary पर अजय ने शेयर की वाइन की बोतल, बोले- 1999 में लड़ी जंग

22वीं Marriage Anniversary पर अजय ने शेयर की वाइन की बोतल, बोले- 1999 में लड़ी जंग

Ajay Shares Wine Bottle On 22nd Marriage Anniversary Says Fought In 1999

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अजय देवगन एवं काजोल को यदि बी-टाउन का सबसे खूबसूरत कपल बोला जाए तो शायद यह गलत नहीं होगा। अजय एवं काजोल ने 24 फरवरी, 1999 को विवाह किया था। आज मतलब बुधवार को दोनों अपनी शादी की 22वीं वर्षगांठ सेलेब्रेट कर रहे हैं।

पढ़ें :- Death anniversary: श्रीदेवी शादी से पहले बांध चुकी थी बोनी कपूर को राखी, इस सुपरस्टार से की थी पहली शादी

अपनी 22वीं शादी की वर्षगांठ के अवसर पर अजय देवगन ने एक बहुत ही अनोखे ढंग से काजोल को विश किया है। अजय देवगन ने अपने इस्टाग्राम पर एक वाइन की बोतल की तस्वीर साझा की है। इस वाइन की बोतल पर काजोल एवं अजय देवगन की तस्वीर छपी हुई है, जिसपर लिखा है- ‘Battled in 1999।’ मतलब 1999 में जंग लड़ी।

काजोल एवं अजय देवगन एक दूसरे के साथ फ्रेंड्स वाला बॉन्ड भी साझा करते हैं। अजय देवगन अक्सर काजोल को टीज किया करते हैं। ऐसा ही कुछ उन्होंने आज सालगिरह पर भी किया है। उन्होंने अपनी शादी को एक जंग के रूप में करार दे दिया है। अजय देवगन के इस पोस्ट पर उनके एवं काजोल के प्रशंसक बहुत मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं। प्रशंसकों को अजय देवगन का इस प्रकार काजोल को शादी की वर्षगांठ विश करना बहुत भाया है।

अजय देवगन एवं काजोल ने बेहद ही सिंपल तरीके से विवाह किया था। मीडिया को अपने स्पेशल डे से दूर रखने के लिए इस जोड़ी ने उनसे झूठ तक कहा था। जहां पर शादी होनी थी, उसका सही पता बताने की जगह दोनों ने मीडिया को शादी का गलत वेन्यू बताया था। अजय देवगन ने यह बात कई इंटरव्यू में कबूल भी की है। अजय देवगन ने काजोल के साथ अपने घर की छत पर ही सात फेरे लिए थे। इस शादी में सिर्फ उनके करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही सम्मिलित हुए थे।

पढ़ें :- Dharmendra ने ट्वीट कर जताई चिंता, कहा-दे दिया सदमा मुझे मेरे अपनों ने...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...