1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Raksha Bandhan के Boycott पर भड़के अक्षय, कहा- फिल्म नहीं देखना चाहते तो मत देखिए…

Raksha Bandhan के Boycott पर भड़के अक्षय, कहा- फिल्म नहीं देखना चाहते तो मत देखिए…

इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों को बायकॉट का एक चलन शुरू हो गया है दरअसल कुछ दिन पहले फिल्म के बहिष्कार की अपील करते हुए हैशटैग चलाये जाने लगते हैं। आमिर खान (Aamir Khan) की लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन को लेकर भी कुछ ऐसा ही हो रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों को बायकॉट का एक चलन शुरू हो गया है दरअसल कुछ दिन पहले फिल्म के बहिष्कार की अपील करते हुए हैशटैग चलाये जाने लगते हैं। आमिर खान (Aamir Khan) की लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन को लेकर भी कुछ ऐसा ही हो रहा है।

पढ़ें :- Akshay Kumar के करीबी का निधन, एक्टर को लगा गहरा सदमा कहा- वे छोड़कर चले...

आपको बता दें, पिछले कुछ दिनों से ट्विटर पर दोनों फिल्मों को लेकर बायकॉट के अभियान चलाये जा रहे हैं। हालांकि, कारण अलग-अलग हैं।

ये दोनों फिल्में 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं। अब फिल्म की रिलीज से दो दिन पहले अक्षय ने बॉयकॉट ट्रेंड को लेकर अपनी बात रखी है।

बायकॉट को लेकर बोले अक्षय कुमार 

अक्षय 8 अगस्त को रक्षा बंधन के प्रमोशंस के लिए कोलकाता में थे, जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत में इस विषय पर अपनी राय रखी। एएनआई के मुताबिक, अक्षय ने कहा- अगर आप किसी फिल्म को नहीं देखना चाहते तो मत देखिए। यह एक आजाद देश है और फिल्में रिलीज हो रही हैं।

इसलिए, अगर कोई फिल्म देखना चाहता है या नहीं देखना चाहता है, यह उसके ऊपर है। मैं आपसे एक बात कहना चाहता हूं, चाहे कोई इंडस्ट्री हो, कपड़ा इंडस्ट्री या फिल्म इंडस्ट्री, सभी देश की इकोनॉमी की मदद करती हैं। इस तरह फिल्मों का बहिष्कार करने का कोई मतलब नहीं बनता।

 

पढ़ें :- Akshay Kumar इंटरनेशनल कूडो टूर्नामेंट 2022,14वां संस्करण का गुजरात के बारडोली में आयोजन

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...