1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Alaya F ने शेयर की अपनी लाइफस्टाइल की कहानी, कहा – मेरी यात्रा बहुत पारंपरिक नहीं…

Alaya F ने शेयर की अपनी लाइफस्टाइल की कहानी, कहा – मेरी यात्रा बहुत पारंपरिक नहीं…

बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया एफ (Alaya F) जो अपनी अगली फिल्म 'फ्रेडी' के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ने इस बारे में बात की है कि जब अभिनय की बात आती है तो रचनात्मक खोज का कोई अंत नहीं है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया एफ (Alaya F) जो अपनी अगली फिल्म ‘फ्रेडी’ के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ने इस बारे में बात की है कि जब अभिनय की बात आती है तो रचनात्मक खोज का कोई अंत नहीं है।

पढ़ें :- Ishita Dutta ने व्हाइट अटायर में शेयर की ब्यूटीफुल तस्वीरें, फैंस बोले- Pretty in white

अपने अनुभव के चलते अलाया एफ (Alaya F) ने कहा, “इस काम के बारे में मेरा पसंदीदा हिस्सा यह है कि आपको कई अलग-अलग शैलियों, इतने सारे अलग-अलग पात्रों और कई अलग-अलग प्रकार की कहानी कहने के साथ प्रयोग करने का मौका मिलता है।”

उन्होंने कहा, “मैंने अपनी पहली फिल्म के बाद से तीन फिल्मों की शूटिंग की है और हर एक दूसरे से बहुत अलग है, इसलिए मैं वास्तव में दर्शकों के लिए उत्साहित हूं कि मुझे वास्तव में प्रत्येक प्रोजेक्ट के साथ खुद को आगे बढ़ाते हुए देखें।”

“उद्योग में मेरी यात्रा बहुत पारंपरिक नहीं रही है, तो मेरी फिल्म पारंपरिक क्यों होनी चाहिए? मैं लोगों को आश्चर्यचकित करना चाहती हूं, और मुझे वास्तव में उम्मीद है कि मैं उन सभी अवसरों के साथ न्याय कर सकती हूं जो मुझे जवानी के बाद से मिले हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALAYA F (@alayaf)

पढ़ें :- Shama Sikander-James Milliron Wedding: शमा सिकंदर ने शेयर की अपनी शादी के खास रोमांटिक पल, देखें तस्वीरें

कार्तिक आर्यन की बहुप्रतीक्षित ‘फ्रेडी’ एक शर्मीले, अकेले और सामाजिक रूप से अजीब व्यक्ति डॉ. फ्रेडी गिनवाला की यात्रा के बारे में है, जो अपने लघु विमानों के साथ खेलना पसंद करता है और उसका एकमात्र दोस्त उसका पालतू कछुआ ‘हार्डी’ है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने हाल ही में अपनी आगामी स्पाइन चिलिंग रोमांटिक थ्रिलर ‘फ्रेडी’ की घोषणा की।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...