1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. मल्लिकार्जुन खड़गे के कांग्रेस अध्यक्ष की कमान संभालते ही CWC के सभी सदस्यों ने दिया इस्तीफा

मल्लिकार्जुन खड़गे के कांग्रेस अध्यक्ष की कमान संभालते ही CWC के सभी सदस्यों ने दिया इस्तीफा

कांग्रेस के नए अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने आज कमान संभाल ली है। इसके बाद कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) के सभी सदस्यों, महासचिवों और प्रभारियों ने इस्तीफा दे दिया है। बताया जा रहा है कि नई टीम बनाने में मदद होगी,​ जिसके कारण CWC के सभी सदस्यों ने इस्तीफा दिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस के नए अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने आज कमान संभाल ली है। इसके बाद कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) के सभी सदस्यों, महासचिवों और प्रभारियों ने इस्तीफा दे दिया है। बताया जा रहा है कि नई टीम बनाने में मदद होगी,​ जिसके कारण CWC के सभी सदस्यों ने इस्तीफा दिया है।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

बता दें कि, कांग्रेस के नए अध्यक्ष के ऐलान के बाद से हमेशा पार्टी के सभी पदाधिकारियों के इस्तीफे देने की पंरपरा रही है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के महासचिव के सी वेणुगोपाल ने कहा, ‘सीडब्ल्यूसी के सभी सदस्यों, एआईसीसी के महासचिवों और प्रभारियों ने कांग्रेस अध्यक्ष को अपना इस्तीफा सौंप दिया है।’

​शशि थरूर भी देंगे सहयोग
बता दें कि, शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने भी कांग्रेस अध्यक्ष के सहयोग की बात कही है। बुधवार को मल्लिकार्जुन खड़गे ने पदभार ग्रहण किया। संबंधित कार्यक्रम में शामिल हुए थरूर ने ट्वीट किया, ‘खड़गे जी के अपने नए कार्यालय में बैठने के बाद संक्षिप्त बातचीत के लिए एकत्र हुए। कांग्रेस को आगे ले जाने में उन्हें अपना पूरा समर्थन और सहयोग देने का संकल्प लिया।’ इसके साथ ही उन्होंने एक तस्वीर को भी शेयर किया है, जिसमें खड़गे और सोनिया गांधी के साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं।

 

पढ़ें :- Shanti Bhushan Passes Away: पूर्व कानून मंत्री शांति भूषण नहीं रहे, 97 साल की उम्र में ली अंतिम सांस
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...