1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी में कक्षा 9 से 12 तक के सभी स्कूल 7 फरवरी से खुलेंगे!

यूपी में कक्षा 9 से 12 तक के सभी स्कूल 7 फरवरी से खुलेंगे!

एसोसिएशन ऑफ प्राइवेट स्कूल्स उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष अतुल कुमार और सीबीएसई मैनेजर एसोसिएशन के अध्यक्ष श्याम पचौरी ने मंगलवार को अपर मुख्य सचिव (गृह) अवनीश अवस्थी से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान एसोसिएशन यूपी में लगभग 1 माह से बंद पड़े हुए स्कूलों को खोलने की मांग की है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। एसोसिएशन ऑफ प्राइवेट स्कूल्स उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष अतुल कुमार और सीबीएसई मैनेजर एसोसिएशन के अध्यक्ष श्याम पचौरी ने मंगलवार को अपर मुख्य सचिव (गृह) अवनीश अवस्थी से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान एसोसिएशन यूपी में लगभग 1 माह से बंद पड़े हुए स्कूलों को खोलने की मांग की है।

पढ़ें :- Lucknow News: पत्नी और बच्चों को कमरे में बंदकर रेलवे ठेकेदार को गोलियों से भूना, दिनदहाड़े वारदात से हड़कंप

मुलाकात के दौरान दोनों एसोसिएशनों के अध्यक्षों की मांग पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करते हुए अपर मुख्य सचिव (गृह) ने उन्हें 7 फरवरी से उत्तर प्रदेश के सभी बोर्ड के कक्षा 9 से 12 तक के छात्रों के लिए स्कूलों को खोलने का आश्वासन दिया है। इसके साथ ही उन्होंने आगे के चरण में कक्षा 1 से 8 तक के स्कूलों को भी खोलने का आश्वासन भी दिया। यह जानकारी एसोसिएशन ऑफ प्राइवेट स्कूल्स उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष अतुल कुमार ने दी।

अतुल कुमार ने बताया कि बच्चों के हित के लिए उनके एसोसिएशन द्वारा बाल विशेषज्ञों व अभिभावकों के सुझाव को ध्यान में रखते हुए पहले ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ ही मुख्य सचिव, उत्तर प्रदेश को पत्र लिखकर स्कूलों को खोलने की मांग कर चुका है।

 

पढ़ें :- यूपी: 11 लाख ग्रामीणों को मिला आवास का मालिकाना हक, सीएम बोले-संपत्ति विवादों पर लगेगा विराम
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...