1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कानूनी विवादों में घिरीं Ameesha Patel, धोखाधड़ी के मामले में दर्ज हुआ केस… जाने क्या है पूरा मामला

कानूनी विवादों में घिरीं Ameesha Patel, धोखाधड़ी के मामले में दर्ज हुआ केस… जाने क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड फेमस  एक्ट्रेस अमीषा पटेल ( Ameesha Patel) भले ही इन दिनो सोशल मेडिया पर सुर्खियों में बनी हुई हैं। आपको जान कर हैरानी होगी कि अमीषा पटेल पर  4 लाख रुपये लेकर पूरे समय तक परफॉर्मेंस न देने के आरोप में शिकायत दर्ज हुई है। दरअसल, अमीषा पटेल (Ameesha Patel) शनिवार को खंडवा जिले में मां नवचंडी देवीधाम के स्थापना दिवस सांस्कृतिक कार्यक्रम में अपनी डांस परफॉर्मेंस देने पहुंचीं थीं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

  Bollywood news: बॉलीवुड फेमस  एक्ट्रेस अमीषा पटेल ( Ameesha Patel) भले ही इन दिनो सोशल मेडिया पर सुर्खियों में बनी हुई हैं। आपको जान कर हैरानी होगी कि अमीषा पटेल पर  4 लाख रुपये लेकर पूरे समय तक परफॉर्मेंस न देने के आरोप में शिकायत दर्ज हुई है। दरअसल, अमीषा पटेल (Ameesha Patel) शनिवार को खंडवा जिले में मां नवचंडी देवीधाम के स्थापना दिवस सांस्कृतिक कार्यक्रम में अपनी डांस परफॉर्मेंस देने पहुंचीं थीं।

पढ़ें :- Pathaan Box office Collection: पठान ने दुसरे दिन किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

कार्यक्रम में एक घंटे की प्रस्तुति देने के लिए अमीषा पटेल ने करीब 4 लाख रुपये फीस ली थी। अमीषा 23 अप्रैल को लगभग साढ़े नौ बजे मंदिर परिसर पर बने मंच पर पहुंची और दर्शकों को अभिवादन किया। अमीषा को एक घंटे की प्रस्तुति देनी थी लेकिन वे महज 3 मिनट की प्रस्तुति देने के बाद ही खंडवा से इंदौर के लिए रवाना हो गईं।

कार्यक्रम देखने के लिए करीब 5 से 7 हजार दर्शक जुटे थे। ऐसे में अमीषा के इस व्यवहार को लेकर अब शहर के समाजसेवी विरोध कर रहे हैं। रविवार को अमीषा के खिलाफ सिटी कोतवाली में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया गया है। शिकायत में अमीषा पटेल किशोर कुमार समाधि स्थल पर तय कार्यक्रम के बाद भी नहीं पहुंचने व मंदिर के अंदर नहीं जाने का आरोप लगाया है।

इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देेते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- नवचंडी महोत्सव 2022 में कल 23 अप्रैल को खंडवा शहर, मध्य प्रदेश में भाग लिया … स्टार फ्लैश एंटरटेनमेंट और श्री अरविंद पांडे द्वारा बहुत बुरी तरह से आयोजित किया गया-.. मुझे अपने जीवन को लेकर डर था लेकिन मैं स्थानीय पुलिस को धन्यवाद देना चाहती हूं जिन्होंने मेरी ठीक तरह से सुरक्षा की। वहीं इस मामले में मोघट थाना प्रभारी ईश्वर सिंह चौहान ने बताया कि फिल्म एक्ट्रेस अमीषा पटेल के आयोजन वाले दिन मैं भी वहां पर था। लोगों की भीड़ जरूर थी लेकिन किसी तरह की अभद्रता नहीं हुई। किसी अन्य तरह की आशंका को लेकर मौके पर कोई जानकारी नहीं लगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...