1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. तलाक की खबरों के बीच मोहित रैना और अदिति ने सेलिब्रेट की पहली सालगिरह, दिया अफवाहों का जवाब

तलाक की खबरों के बीच मोहित रैना और अदिति ने सेलिब्रेट की पहली सालगिरह, दिया अफवाहों का जवाब

टीवी के महादेव मोहित रैना (Mohit Raina) की शादी इन दिनों सोशल मीडिया पर एक हॉट टॉपिक (hot topic) बन गई है क्योंकि पत्नी अदिति से उनके तलाक की अफवाहें जोरों पर हैं। खबरों के अनुसार, एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी पत्नी की तस्वीरें हटा दी थीं, जिससे उनके स्वर्ग में परेशानी की अटकलें लगाई जा रही थीं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: टीवी के महादेव मोहित रैना (Mohit Raina) की शादी इन दिनों सोशल मीडिया पर एक हॉट टॉपिक (hot topic) बन गई है क्योंकि पत्नी अदिति से उनके तलाक की अफवाहें जोरों पर हैं। खबरों के अनुसार, एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी पत्नी की तस्वीरें हटा दी थीं, जिससे उनके स्वर्ग में परेशानी की अटकलें लगाई जा रही थीं।

पढ़ें :- Neha Marda Baby Shower: शादी के10 साल बाद मां बनने वालीं हैं नेहा मर्दा, वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें, मोहित ने एक साल पहले अदिति के साथ शादी की थी और इस खबर को सुनकर अभिनेताओं के प्रशंसकों का दिल टूट गया था। मोहित ने आखिरकार इस विषय पर खुलकर बात की है और इन सभी अटकलों को ‘निराधार’ बताया है।

शेयर किया पोस्ट 

देवों के देव महादेव फेम ने इंडियन एक्सप्रेस से पुष्टि की कि सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है। उन्होंने साझा किया कि उन्हें नहीं पता कि यह सब कहां से शुरू हुआ लेकिन यह एक ऑनलाइन पोर्टल द्वारा किया गया था। उन्होंने कहा कि वह खुशी-खुशी शादीशुदा हैं और वे हिमाचल प्रदेश में अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं।

मोहित रैना और अदिति की शादी उरी अभिनेता मोहित और पत्नी अदिति शर्मा कॉमन फ्रेंड्स के जरिए मिले और प्यार हो गया। उनकी पत्नी मनोरंजन उद्योग से नहीं हैं और इस जोड़े ने दिसंबर 2021 में एक करीबी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। इस जोड़े ने अपनी शादी की स्वप्निल तस्वीरों के साथ नए साल 2022 पर शादी की घोषणा की।

पढ़ें :- Bhojpuri Film Awards 2023 : 'दुल्हिन वही जो पिया मन भाए' और 'बिटिया छठी माई के' को मिला बेस्ट फिल्म पुरस्कार, देखें अवार्ड्स सूची

उन्होंने कैप्शन में लिखा, “प्यार किसी भी बाधा को नहीं पहचानता, यह बाधाओं को लांघता है, बाड़ को छलांग लगाता है, अपनी मंजिल तक पहुंचने के लिए दीवारों को भेदता है, उम्मीदों से भरा होता है। उस आशा और अपने माता-पिता के आशीर्वाद से हम अब दो नहीं बल्कि एक हैं। इस नए सफर में आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है। अदिति और मोहित।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...