1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Priyanka और Nick के तलाक की खबरों के बीच प्रियंका कर रही बेबी प्लान, कहा- आज रात हम….

Priyanka और Nick के तलाक की खबरों के बीच प्रियंका कर रही बेबी प्लान, कहा- आज रात हम….

प्रियंका चोपड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चाओं में रहतीं हैं लेकिन बीते दिन कुछ ऐसा हुआ जिसकी चलते प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक के रिस्ते पर सवाल उठ गए दरअसल, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने नाम से हस्बैंड निक का सरनेम 'जोनस' हटा दिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: प्रियंका चोपड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चाओं में रहतीं हैं लेकिन बीते दिन कुछ ऐसा हुआ जिसकी चलते प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक के रिस्ते पर सवाल उठ गए दरअसल, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने नाम से हस्बैंड निक का सरनेम ‘जोनस’ हटा दिया है। प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra) के ऐसा करने के बाद से निरंतर उनके तलाक को लेकर खबरें आ रही हैं। बता दे कि तमाम बॉलीवुड अभिनेत्री अपने पति के साथ सेप्रेशन से पहले ऐसा करती रही हैं।

पढ़ें :- जब Priyanka Chopra बोली मेरे पति मुझे मार देंगे सच में वो मेरी...जाने क्या है पूरा मजरा

मगर क्या वास्तव में प्रियंका चोपड़ा अपने हस्बैंड निक जोनस से तलाक लेने जा रही हैं? उनकी मां मधु चोपड़ा ने इन खबरों का खंडन किया है तथा प्रियंका की ओर से भी इस बारे में अभी तक कोई स्टेटमेंट नहीं आया है। एक ओर जहां प्रियंका चोपड़ा एवं निक जोनस के तलाक को लेकर असमंजस बना हुआ है वहीं दूसरी ओर अभिनेत्री ने अपने नए शो में प्रेग्नेंसी को लेकर बड़ी बात कह डाली है।

प्रियंका चोपड़ा ने निक के भाईयों का एक्साम्पल देते हुए कहा, ‘हम इकलौते ऐसे कपल हैं जिनके अभी तक बच्चे नहीं हुए हैं। यही कारण है कि आज इस बारे में घोषणा करते हुए मैं बहुत अधिक उत्साहित हूं। सॉरी बेबी मुझे ये बताना होगा। निक और मैं प्लानिंग कर रहे हैं… कि आज रात हम… खूब दारू पियेंगे और कल सुबह सोयेंगे।’

मतलब जाहिर है कि प्रियंका चोपड़ा अभी भी बेबी प्लानिंग को लेकर गंभीर नहीं हैं एवं वह अभी जिंदगी को खूब जीना चाहती हैं। निक जोनस एवं प्रियंका चोपड़ा की शादी के पश्चात् से ही प्रशंसक बेबी प्लानिंग को लेकर प्रश्न पूछते रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...