1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Amyra Dastur Birthday Special: अपनी इंडस्ट्री के लिए असहज महसूस करती थीं अमायरा, आज लाखों दिलों पर करतीं हैं राज

Amyra Dastur Birthday Special: अपनी इंडस्ट्री के लिए असहज महसूस करती थीं अमायरा, आज लाखों दिलों पर करतीं हैं राज

बॉलीवुड और टॉलीवुड में अपना नाम बनाने वाली एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) को आज अपना 29 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं। अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) का जन्म आज ही के दिन यानी 07 मई 1993 को हुआ था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Amyra Dastur Birthday Special: बॉलीवुड और टॉलीवुड में अपना नाम बनाने वाली एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) को आज अपना 29 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं। अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) का जन्म आज ही के दिन यानी 07 मई 1993 को हुआ था।

पढ़ें :- telugu actor tarak ratna : तेलुगू ऐक्टर तारक रत्न पदयात्रा के दौरान बेहोश हुए, अस्पताल ले जाए गए

आपको बता दें, अमायरा दस्तूर ने अपने शुरूआती दौर में कई उतार चढ़ाव भी देखें, जिनके बारें में आज हम बताने जा रहे है। वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है। इतना ही नहीं अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) हमेशा ही अपने फैंस का दिल जीतने के लिए कुछ न कुछ नया करती रहती है।

एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) का बोलना है  कि शुरूआती दौर में वह दक्षिण भारतीय सिनेमा में खुद को असहज महसूस करने लगी थी। आपको बता दें, अमायरा (Amyra Dastur) ने साल 2013 में प्रदर्शित फिल्म ‘इसाक’ से बॉलीवुड में अपने करियर को शुरू किया था और 2015 में वह मूवी ‘अनेगन’ (Movie ‘Anegan’) से साउथ इंडियन मूवी उद्योग (South Indian Movie Industry) का भाग बन गई।

बॉलीवुड और साउथ इंडियन सिनेमा में फर्क को लेकर अमायरा ने कहा कि दोनों में केवल भाषा का अंतर है। अमायरा  ने यह भी बोला था किया, ‘जब मैंने साउथ इंडियन सिनेमा में अपनी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू की थी, तब मैं खुद को थोड़ा अलग-थलग महसूस किया था, क्योंकि मूवी से जुड़े सभी लोग तमिल थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amyra Dastur (@amyradastur93)

पढ़ें :- Pathan HouseFull: इस शहर में 32 सालों में पहली बार थिएटरों के बाहर दिखा HouseFull बोर्ड

इसलिए वे मुख्य तौर पर तमिल में ही बात करने में लगे हुए थे और मुझे उसमें एक भी शब्द समझ नहीं आ रहा था। लेकिन धीरे-धीरे वे मुझसे सहज हो गए और उन्होंने मुझे अपनी बातचीत में शामिल किया, जिससे मैं भी सहज महसूस कर रही थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...