1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. किस्सा : रैना को मैदान में धोनी के द्वारा बार बार सुनाया जानें वाला वो डॉयलाग, जो बदल देगा आपके जीने का तरीका

किस्सा : रैना को मैदान में धोनी के द्वारा बार बार सुनाया जानें वाला वो डॉयलाग, जो बदल देगा आपके जीने का तरीका

एमएस धोनी के इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद सुरेश रैना ने भी उनकी राह पर चलते हुए संन्यास ले लिया था। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी और भारत के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना के बीच रिश्ते जितने मैदान के भीतर अच्छे हैं, उतने ही मैदान के बाहर भी।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। एमएस धोनी के इंटरनेशनल क्रिकेट(International Cricket) से संन्यास लेने के बाद सुरेश रैना ने भी उनकी राह पर चलते हुए संन्यास ले लिया था। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी और भारत के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना के बीच रिश्ते जितने मैदान के भीतर अच्छे हैं, उतने ही मैदान के बाहर भी। ये दोनों लंबे समय से आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स(CSK) की तरफ से खेल रहे हैं।

पढ़ें :- चेन्नई के फैन ने कहा मुझे मेरी बीवी सीएसके का ड्रेस नहीं पहनने देती, जानें क्यों
Jai Ho India App Panchang

अक्सर साथ खेलते हुए धोनी रैना को फटकार भी लगाया करते थे। धोनी रैना को एक डॉयलाग बार बार आन फील्ड सुनाते रहते थे। जिसको जान आप के भी जीने का तरीका बदल जायेगा। और इसका खुलासा किया है स्वंय सुरेश रैना(Suresh Raina) ने। रैना ने कहा,’ एमएस ने उन्हें हमेशा सिखाया है कि खेल तब तक खत्म नहीं होता जब तक कि यह वास्तव में खत्म नहीं हो जाता।

एक डायलॉग जो आखिरी तक लड़ने का संदेश देता है।’ धोनी को मैच को अंत तक ले जाना पसंद है। गौरतलब है कि रैना और धोनी आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में यूएई(UAE) में सीएसके(CSK) की तरफ से खेलते दिखाई देंगे। चेन्नई का आईपीएल 14 के पहले फेज में प्रदर्शन शानदार रहा था। चेन्नई की टीम अभी प्वॉइंट टेबल(POINTS TABLE) में 10 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर मौजूद है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...