1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. एंटीलिया केस: कोर्ट ने सचिन वाजे को 3 अप्रैल तक एनआईए की हिरासत में भेजा

एंटीलिया केस: कोर्ट ने सचिन वाजे को 3 अप्रैल तक एनआईए की हिरासत में भेजा

टीलिया केस मामले में स्पेशल कोर्ट ने निलंबित पुलिस अधिकारी सचिन वाजे को 3 अप्रैल तक लिए एनआईए की हिरासत में भेज दिया है। मुंबई पुलिस के निलंबित अधिकारी सचिन वाजे ने स्पेशल एनआईए कोर्ट के सामने कहा कि उसका इस केस से कोई लेना देना नहीं। उसे बलि का बकरा बनाया जा रहा है। वाजे पर मुंबई में स्कॉर्पियो कार में मिले विस्फोटक और कार मालिक मनसुख हिरेन की मौत के मामले में शामिल होने के आरोप हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Antilia Case Court Sends Sachin Waje To Nia Custody Till 3 April

मुंबई: एंटीलिया केस मामले में स्पेशल कोर्ट ने निलंबित पुलिस अधिकारी सचिन वाजे को 3 अप्रैल तक लिए एनआईए की हिरासत में भेज दिया है। मुंबई पुलिस के निलंबित अधिकारी सचिन वाजे ने स्पेशल एनआईए कोर्ट के सामने कहा कि उसका इस केस से कोई लेना देना नहीं। उसे बलि का बकरा बनाया जा रहा है। वाजे पर मुंबई में स्कॉर्पियो कार में मिले विस्फोटक और कार मालिक मनसुख हिरेन की मौत के मामले में शामिल होने के आरोप हैं।

पढ़ें :- मुंबई पुलिस ने जारी किए लाल, पीला और हरे रंग के पास, जानिए इसका महत्व

नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी गंभीर मामलों में वाजे की भूमिका की जांच कर रही है। खबरों के अनुसार विशेष एनआईए अदालत में पेश हुए वाजे ने कहा कि उन्हें बलि का बकरा बनाया जा रहा है। साथ ही उन्होंने मामले की जांच में अन्य लोगों के शामिल होने की बात भी कही है। वाजे ने अदालत में कहा, मैं केस की जांच कर रहा था।

इस केस का आईओ था। कहीं कुछ बदलाव हुआ और 13 मार्च को जब एनआईए ऑफिस गया तो मुझे अरेस्ट कर लिया गया। मुंबई स्थित एनआईए कोर्ट में पेश हुए वाजे की पुलिस कस्टडी को बढ़ा दिया गया है। अब वाजे 3 अप्रैल तक पुलिस कस्टडी में रहेंगे। इससे पहले उन्हें 25 मार्च तक के लिए एनआईए की कस्टडी में भेज दिया था।

 

पढ़ें :- एंटीलिया केस: सचिन वाझे की मदद करने वाले मुंबई पुलिस के अधिकारी रियाज को एनआईए ने किया गिरफ्तार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X