1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पति Virat की तरह Anushka लगाएंगी चौके-छक्के, झूलन गोस्वामी की बायोपिक का हुआ ऐलान

पति Virat की तरह Anushka लगाएंगी चौके-छक्के, झूलन गोस्वामी की बायोपिक का हुआ ऐलान

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा काफी समय से इंडस्ट्री से दूर हैं। जब से अनुष्का ने शादी की है उसके बाद से वह फिल्मों में नहीं नजर आईं हैं हालांकि उन्होंने वेब सीरीज 'पाताललोक' और फिल्म 'बुलबुल' को प्रोड्यूस किया। वहीं प्रेग्नेंसी के बाद से तो वह पूरी इंडस्ट्री से ही दूर हो गईं हैं। इन दिनों अनुष्का अपनी बेटी वामिका के साथ वक्त बिता रही हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा काफी समय से इंडस्ट्री से दूर हैं। जब से अनुष्का ने शादी की है उसके बाद से वह फिल्मों में नहीं नजर आईं हैं हालांकि उन्होंने वेब सीरीज ‘पाताललोक’ और फिल्म ‘बुलबुल’ को प्रोड्यूस किया। वहीं प्रेग्नेंसी के बाद से तो वह पूरी इंडस्ट्री से ही दूर हो गईं हैं। इन दिनों अनुष्का अपनी बेटी वामिका के साथ वक्त बिता रही हैं।

पढ़ें :- Tokyo Olympics 2021: अनिल कपूर हुए Cheer 4 India campaign शामिल, वायरल हुई तस्वीर

दरअसल, जल्द ही आप अनुष्का को फिल्मों में देखने वाले हैं। अनुष्का शर्मा ने इन दिनों अपनी अगली फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है। मिली जानकारी के तहत वह भारत की मशहूर क्रिकेटर और तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की बायोपिक में नजर आने वाली हैं। आप सभी को बता दें कि झूलन गोस्वामी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में 333 विकेट वाली दुनिया पहली और एकमात्र महिला खिलाड़ी हैं।


इसी के साथ वह ‘चकदहा एक्सप्रेस’ के नाम से भी मशहूर हैं। बीते दिनों ही अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। आपने देखा होगा इस तस्वीर में वह भारतीय महिला क्रिकेट टीम की यूनिफॉर्म में दिखाई दी थीं और ये तस्वीर कोलकाता के ईडन गार्डन की थी।

इसी तस्वीर के सामने आने के बाद कई रिपोर्ट में दावा किया गया कि वह झूलन गोस्वामी की बायोपिक के पोस्टर के लिए शूट कर रही थी। हालाँकि अब तक इस बारे में कुछ ऑफिसियल खबर नहीं आई है। कुछ खबरें यह भी है कि झूलन गोस्वामी की बायोपिक की स्क्रिप्ट पर अभी काम चल रहा है और जल्द ही इसकी कास्ट को लेकर खुलासा हो सकता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...