1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Archana Puran Singh ने Navjot Singh Sidhu के साथ बने मींस, कहा- लोगों को लगता है मेरे पास काम नहीं

Archana Puran Singh ने Navjot Singh Sidhu के साथ बने मींस, कहा- लोगों को लगता है मेरे पास काम नहीं

कांग्रेस नेता और द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में बतौर जज दिखाई देने वाले नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की लाइफ में कुछ भी नया होता है तो सोशल मीडिया (social media) पर अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) को लेकर मीम्स की बाढ़ आ जाती है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: कांग्रेस नेता और द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में बतौर जज दिखाई देने वाले नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की लाइफ में कुछ भी नया होता है तो सोशल मीडिया (social media) पर अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) को लेकर मीम्स की बाढ़ आ जाती है।

पढ़ें :- Kangana Ranaut के बाद KRK ने उड़ाया चंकी पांडे की लाड़ली का मज़ाक, कहा- पूरी उतार दी बेचारी की...

हाल ही में पंजाब में चुनाव हारने के बाद एक बार फिर से ऐसा ही हुआ है, जिस पर चुप्पी तोड़ते हुए अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने इसे अफसोसजनक बताया है। दरअसल, पंजाब में हाल ही में सामने आए चुनाव परिणामों में आम आदमी पार्टी ने राज्य से कांग्रेस का पत्ता साफ कर दिया।

इतना ही नहीं आप की आंधी के आगे सिद्धू भी अपनी सीट नहीं बचा पाए, जिसके बाद सोशल मीडिया पर अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) का मजाक बनाने लगा। यहां तक की सिद्धू और अर्चना के मीम्स शेयर करते हुए यूजर्स की तरफ से यहां तक कहा कि अब उनकी नौकरी खतरे में है।

पंजाब के इलेक्शन रिजल्ट के बाद आलम यह था कि जैसे ही सिद्धू चुनाव हारे तो सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा शो की अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ट्रेंड करने लगीं। लोग सिद्धू का मजाक बनाते हुए चुटकी लेने लगे कि अब सिद्धू की शो में जल्द ही वापसी होने वाली है। ऐसे में टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए अर्चना (Archana Puran Singh) ने कहा है कि मीम्स की बाढ़ उनके लिए कोई नई बात नहीं है।

पढ़ें :- VIDEO: कपिल शर्मा पत्नी को कर रहे थे टीच, अचानक सच्चाई आई सामने फिर हुई पिटाई

उन्होंने कहा, ‘मुझे इन मीम्स से को फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि यह कोई नई बात नहीं है। मैं इस बात से हैरान हूं कि एक व्यक्ति जो शो छोड़कर राजनीति में गया है, लेकिन अब भी उस इस चीज से जुड़ा देखा जा रहा है।’

पढ़ें :- Bappi Lahiri Facts : बप्पी दा की ज़िंदगी के दिलचस्प फैक्ट्स, 1 साल में 180 गाने कंपोज करने का है वर्ल्ड रिकॉर्ड

अर्चना ने आगे शो को लेकर कहा कि मैं शो में कर रही हूं। मैं कभी भी राजनीति में शामिल नहीं रही हूं। शो में मेरा एक खास रोल है, जिसे मैं अच्छे से कर रही हूं, लेकिन किसी तरह जब सिद्धू के साथ कुछ नया हो रहा होता है तो मुझ पर मीम्स बनते हैं, क्या यह अजीब नहीं है। हालांकि अर्चना ने यह भी कहा कि यह जरूरी नहीं है कि वह द कपिल शर्मा शो में हमेशा कुर्सी संभालेंगी, लेकिन सोशल मीडिया पर लोग ऐसा बर्ताव कर रहे जैसे मेरे पास सिर्फ यहीं काम है और जीवन में कोई दूसरा काम नहीं है।

इसी के साथ अर्चना पूरन सिंह ने यह भी दावा करते हुए कहा कि अगर कभी सिद्धू शो में वापस आने का फैसला करते हैं। या फिर चैनल और शो के मेकर्स सिद्धू को वापस बुलाना चाहते हैं, तो मैं हमेशा आगे बढ़ने और कोई प्रोजेक्ट खोजने के लिए तैयार हूं। आपको बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस के टिकट पर अमृतसर ईस्ट सीट से चुनाव लड़ा था, लेकिन वह आम आदमी पार्टी की जीवन ज्योत कौर से हार गए थे। नवजोत ने द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में भी जज की भूमिका निभाई थी। क्रिकेट कमेंट्री के दिनों में उनका हास्य उनकी यूएसपी हुआ करता था। वहीं अर्चना ने कुछ कुछ होता है, राजा हिंदुस्तानी, मोहब्बतें जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

पढ़ें :- The Kapil Sharma Show: दीपिका को देख कपिल भूले सवाल, कपिल के दिल में है दीपिका के लिए है खास जगह

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...