1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. FIFA World Cup Final 2022 : अर्जेंटीना की जीत पर मेसी की दीवानी फैन ने टॉपलेस होकर मनाया जश्न, देखें वायरल वीडियो

FIFA World Cup Final 2022 : अर्जेंटीना की जीत पर मेसी की दीवानी फैन ने टॉपलेस होकर मनाया जश्न, देखें वायरल वीडियो

Argentina topless fan: अर्जेंटीना के फीफा वर्ल्ड कप विजेता (FIFA World Cup winner) बनने की खुशी में की एक फैन टॉपलेस हो गई। महिला पर लोगों की नजर तब गई जब गोंजालो मोंटील ने पेनल्टी शूटआउट में विनिंग किक मारी। खचाखच भरे स्टेडियम में कैमरा जैसा ही फैंस की ओर घूमा तो ये नजारा देख लोग सन्न रह गए।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Argentina topless fan: अर्जेंटीना के फीफा वर्ल्ड कप विजेता (FIFA World Cup winner) बनने की खुशी में की एक फैन टॉपलेस हो गई। महिला पर लोगों की नजर तब गई जब गोंजालो मोंटील ने पेनल्टी शूटआउट में विनिंग किक मारी। खचाखच भरे स्टेडियम में कैमरा जैसा ही फैंस की ओर घूमा तो ये नजारा देख लोग सन्न रह गए। महिला के हाथ में अर्जेंटीना (Argentina) की जर्सी नजर आ रही थी। घर में बैठे जो फैंस टीवी पर मैच का लुत्फ उठा रहे थे, इस सीन को देख हिल गए। कुछ ही देर में ट्विटर इस कांड की खबरों से भरने लगा। कई स्क्रीनशॉट्स और फोटोज आपको अब भी इंटरनेट पर नजर जाएंगे।

पढ़ें :- उप्र माध्यमिक संस्कृत शिक्षा परिषद की पूर्व मध्यमा से उत्तर मध्यमा स्तर तक की परीक्षाओं का कैलेण्डर जारी

नहीं हुआ लोगों को भरोसा

ट्विटर पर लोग अलग-अलग तरह से रिएक्ट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘अर्जेंटीना की महिला फैन टीवी पर टॉपलेस थी।’ जबकि दूसरे ने कहा, ‘यह आपके लिए मिला। आश्चर्यजनक रूप से, ‘अर्जेंटीना टॉपलेस फैन’ ट्रेंड कर रहा है।’ एक ने ट्वीट किया, ‘किसी और को भीड़ में टॉपलेस #अर्जेंटीनी फैन दिख रही है क्या? मुझे आशा है कि वह परेशानी में नहीं पड़ेगी।’

मिस क्रोएशिया भी कर चुकी है बवाल

चूंकि इस्लामिक देश कतर एक अत्यंत रूढ़िवादी देश है और इस वर्ल्ड कप के लिए खासतौर पर कई पाबंदियां भी लगाई गईं थीं, ऐसे में अपना टॉप उतारकर नाचने वाली अर्जेंटीनी फैन को जेल की हवा भी खानी पड़ सकती है। हालांकि कड़े पहरे और नियमों के बावजूद इस विश्व कप में ऐसी घटनाएं पहले भी हो चुकीं हैं। पूर्व मिस क्रोएशिया इवाना नॉल ने स्टेडियम में बेहद टाइट और छोटे कपड़े पहन हर किसी को चौंका दिया था।

बेहद सख्त थे कतर के नियम

वर्ल्ड कप के लिए कतर ने महिलाओं के लिए कई नियम बनाए थे, जैसे कि ज्यादा टाइट फिटिंग के कपड़ों पर पाबंदी। क्लीवेज दिखने वाले कपड़े पहने पर बैन लगाया था। इन सख्त नियमों के बीच अर्जेंटीना की इस महिला फैन ने जो किया है, उससे ये तो पता लग गया कि सिरफिरे फुटबॉल फैंस को रोकना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है।

पढ़ें :- UP News: भाजपा सरकार पर अखिलेश यादव ने साधा निशाना, कहा-महंगाई चरम सीमा पर है, अर्थव्यवस्था को खोखला कर दिया

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...