1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. चलते शो में Arjun Bijlani ने किया बड़ा खुलासा, कहा- शादी के टाइम मंगलसूत्र … भूल आए

चलते शो में Arjun Bijlani ने किया बड़ा खुलासा, कहा- शादी के टाइम मंगलसूत्र … भूल आए

टेलीविज़न जगत के लोकप्रिय एक्ट्रेस अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) इन दिनों रियलिटी शो 'स्टार जोड़ी' (Smart Jodi) में अपनी वाईफ नेहा के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस रियलिटी शो में इन दोनों स्टार्स के अतिरिक्त कई जोड़ियों ने भाग लिया। इस के चलते बातों-बातों में अर्जुन बिजलानी ने अपनी शादी से संबंधित ऐसा किस्सा सुनाया जिसे जानकर प्रशंसक हैरान रह जाएंगे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: टेलीविज़न जगत के लोकप्रिय एक्ट्रेस अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) इन दिनों रियलिटी शो ‘स्टार जोड़ी’ (Smart Jodi) में अपनी वाईफ नेहा स्वामी के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस रियलिटी शो में इन दोनों स्टार्स के अतिरिक्त कई जोड़ियों ने भाग लिया।

पढ़ें :- Roohaniyat Trailer Released: Arjun Bijlani-Kanika Mann का रोमांटिक मिस्ट्री ड्रामा 'रूहानियत' देख फैंस हुए दंग

इस के चलते बातों-बातों में अर्जुन बिजलानी ने अपनी शादी से संबंधित ऐसा किस्सासुनाया जिसे जानकर प्रशंसक हैरान रह जाएंगे। वही वीडियो में आप देखेंगे अर्जुन बिजलानी एवं नेहा स्टेज पर हैं। इस के चलते अर्जुन ने अपनी शादी से संबंधित बड़ा खुलासा किया।

अर्जुन ने स्टेज पर अपनी शादी से संबंधित किस्से को बताते हुए कहा – ‘हमारी शादी शुरू हो गई थी। पंडित जी ने कहा मंगलसूत्र लाइए। तत्पश्चात, हम दोनों मंगलसूत्र ढूंढने लगे। बाद में याद आया कि हम लोग मंगलसूत्र तो घर से लाना ही भूल गए।

वही अर्जुन के ये बोलते ही वहां पर उपस्थित सभी जोड़ियां जोर-जोर से हंसने लगती हैं. तत्पश्चात, शो के होस्ट मनीष पॉल अर्जुन से बोलते हैं ‘भाई तूने कौन से नक्षत्र में शादी की है.’ इस प्रोमो वीडियो को स्टार प्लस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है. वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘तैयार हो जाइए संडे और भी मजेदार और मस्ती भरा मनीष पॉल के साथ.’ पिछले दिनों अर्जुन बिजलानी एवं उनकी पत्नी नेहा के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है इन खबरों ने जोर पकड़ा था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...