1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. T20 world cup में हार के बाद Anushka-Virat के बेटी वामिका को मिली थी रेप की धमकी, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

T20 world cup में हार के बाद Anushka-Virat के बेटी वामिका को मिली थी रेप की धमकी, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

टी20 वर्ल्ड कप (T20 world cup) में लगातार भारत की हार के बाद इस 23 वर्षीय शख्स ने विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की 10 महीने की बेटी वामिका (vamika) को रेप की धमकी दी थी। अब इस मामले में मुंबई पुलिस साइबर सेल (Mumbai Police Cyber Cell) ने आरोपी को हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: टी20 वर्ल्ड कप (T20 world cup) में लगातार भारत की हार के बाद इस 23 वर्षीय शख्स ने विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की 10 महीने की बेटी वामिका (Vamika) को रेप की धमकी दी थी। अब इस मामले में मुंबई पुलिस साइबर सेल (Mumbai Police Cyber Cell) ने आरोपी को हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें, यह शख्स पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर (software engineer) है। आपको बता दें, पुलिस आरोपी को हैदराबाद से मुंबई ला रही है।

पढ़ें :- अनुष्का शर्मा वामिका को लेकर कालीघाट मंदिर पहुंची,शेयर की कोलकाता के लजीज व्यंजन की तस्वीरें

सूत्रों की माने तो अब पुलिस इस मामले में आरोपी को मुंबई लाकर जांच करेगी। दिल्‍ली महिला आयोग की चेयरपर्सन स्‍वाती मालीवाल ने धमकी देने के मामले में दिल्‍ली पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच को चिट्ठी लिखकर कार्रवाई की मांग की थी।

बता दें कि बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इस साल 11 जनवरी को एक बेटी के माता-पिता बने थे। उन्होंने अपनी बेटी का नाम वामिका रखा है। इस कपल ने अब तक अपनी बेटी का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...