1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Drugs Case: शाहरुख पर भड़के पुनीत वशिष्ठ, खान को बोले- खान पान ने 27 साल तक मेरा बायकॉट किया…

Drugs Case: शाहरुख पर भड़के पुनीत वशिष्ठ, खान को बोले- खान पान ने 27 साल तक मेरा बायकॉट किया…

आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी के बाद से अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स उनकी फैमिली के सपोर्ट में हैं। वहीं दूसरी तरफ कई स्टार्स ऐसे हैं जिन्हे ये बात रास नहीं आ रही। कुछ उनके खिलाफ भी बयान दे रहे हैं। आपको बता दें इस लिस्ट में एक्टर पुनीत वशिष्ठ (Puneet Vashist) का नाम जुड़ चुका है। दरअसल, साल 2000 में रिलीज हुई शाहरुख की फिल्म 'जोश' में उनके को-स्टार रहे पुनीत वशिष्ठ (Puneet Vashist) ने SRK पर निशाना साधते हुए उन्हे खरी खोटी सुना दी। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Aryan Khan Drugs Case: ड्रग्स केस में आज आर्यन खान (Aryan Khan) की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रहीं। आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी के बाद से अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स उनकी फैमिली के सपोर्ट में हैं। वहीं दूसरी तरफ कई स्टार्स ऐसे हैं जिन्हे ये बात रास नहीं आ रही। कुछ उनके खिलाफ भी बयान दे रहे हैं।

पढ़ें :- Aryan Khan Drugs Case में Hansal Mehta ने किया आर्यन का सपोर्ट, कहा- विदेशों में लीगल है Marijuana

आपको बता दें इस लिस्ट में एक्टर पुनीत वशिष्ठ (Puneet Vashist) का नाम जुड़ चुका है। दरअसल, साल 2000 में रिलीज हुई शाहरुख की फिल्म ‘जोश’ में उनके को-स्टार रहे पुनीत वशिष्ठ (Puneet Vashist) ने SRK पर निशाना साधते हुए उन्हे खरी खोटी सुना दी।

दरअसल, पुनीत वशिष्ठ (Puneet Vashist) मंगलवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ऑफिस के बाहर नजर आए। इस दौरान पुनीत ने आर्यन खान की गिरफ्तारी को लेकर मीडिया से बात की। उन्होंने दावा किया कि वह इस सब का हिस्सा कभी नहीं थे। पुनीत वशिष्ट का कहना है कि खानों ने पिछले 27 साल से उनका बायकॉट किया है। अब भगवान उनका बायकॉट कर रहे हैं।

पुनीत वशिष्ठ (Puneet Vashist) के इस बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुनीत वशिष्ठ (Puneet Vashist) गुस्से में कहते हैं, “देखिए, मैं ‘जोश’, ‘क्या कहना’ सभी फिल्मों में था? मैं इन सब में शामिल नहीं हुआ, इसलिए खान-पान ने 27 साल तक मेरा बायकॉट किया। अब भगवान ने उन सभी खानों का बायकॉट कर दिया है।”

यह पहली बार नहीं है, जब पुनीत वशिष्ठ ने शाहरुख खान पर निशाना साधा है। पुनीत वशिष्ठ ने जुलाई 2021 में शाहरुख खान को बेकार एक्टर कहा था। तब पुनीत ने शाहरुख खान, सलमान खान की तुलना विद्युत जामवाल से की थी। सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में पुनीत ने कहा था, “विद्युत जामवाल के सामने कुछ नहीं हैं शाहरुख खान, सलमान खान और रणवीर सिंह…।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...