1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A पर जमकर बरसे असदुद्दीन ओवैसी, कहा-हम अपनी लड़ाई खुद लड़ेंगे

विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A पर जमकर बरसे असदुद्दीन ओवैसी, कहा-हम अपनी लड़ाई खुद लड़ेंगे

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ती जा रही है। ​एनडीए और इंडिया के नेता चुनाव की तैयारियों में जुटे गए हैं। विपक्षी दल इंडिया की तीसरी बैठक मुंबई में 31 अगस्त और एक सितंबर को होगी। इस बीच विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' पर ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने निशाना साधा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ती जा रही है। ​एनडीए और इंडिया के नेता चुनाव की तैयारियों में जुटे गए हैं। विपक्षी दल इंडिया की तीसरी बैठक मुंबई में 31 अगस्त और एक सितंबर को होगी। इस बीच विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ पर ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि, ये बड़े चौधरियों का क्लब है।

पढ़ें :- 'जम्मू-कश्मीर को मिलेगा पूर्ण राज्य का दर्जा, जल्द होंगे विधानसभा चुनाव', उधमपुर में बोले PM मोदी

ओवैसी ने कहा, इंडिया गठबंधन कोई विकल्प नहीं है। कांग्रेस ने लगभग 50 सालों तक देश पर शासन किया और बीजेपी लगभग 18 वर्षों तक सत्ता में रही। बीजेपी और कांग्रेस के अलावा देश को तीसरी सरकार की जरूरत है। हम अपनी लड़ाई खुद लड़ेंगे। इसके साथ ही उन्होंने विपक्षी गठबंधन वाले ‘इंडिया’ को बड़े चौधरियों का क्लब बता दिया। साथ ही कहा, वे हमें गाली देते हैं। हमें अपने साथ शामिल करने से कतराते हैं।

वहीं, इस दौरान उन्होंने तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर की जमकर तारीफ भी की और कहा कि उन्हें कम मत समझिए। राज्य में किसानों की आत्महत्या आम बात होती थी, पीने के पानी की समस्या होती थी और बिजली भी एक बहुत बड़ी परेशानी थी। यहां तीनों समस्या पहले से काफी कम हुई है। ऐसे में देश को इस तरह की एक विजन की जरूरत है। परेशानी ये है कि आप बीजेपी का विजन देख रहे हैं तो वहीं दूसरा ‘इंडिया’ का प्रोग्राम सामने आ रहा है। ऐसे में मेरा मानना है कि देश को तीसरे विकल्प की जरूरत है।

 

पढ़ें :- Lok sabha election 2024: चिलचिलाती धूप में हाथ में हसिया लेकर खेत में गेहूं की फसल काटती नजर आयीं ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...