1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. AUS vs AFG Test: अफगानिस्तान पर कब्जा होने के बाद क्या ऑस्ट्रेलिया के साथ होगी टेस्ट सीरीज, जानें तालिबान ने क्या कहा

AUS vs AFG Test: अफगानिस्तान पर कब्जा होने के बाद क्या ऑस्ट्रेलिया के साथ होगी टेस्ट सीरीज, जानें तालिबान ने क्या कहा

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम इस साल नवंबर में एकमात्र टेस्ट मैच (Test match)के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा करने वाली है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

AUS vs AFG Test: अफगानिस्तान क्रिकेट टीम इस साल नवंबर में एकमात्र टेस्ट मैच (Test match)के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा करने वाली है। अफगानिस्तान में राजनीतिक तख्तापलट के बीच, अफगान क्रिकेट के भविष्य(Future) पर सकंट के बादल मंडराने लगे हैं।

पढ़ें :- Viral Video : राष्ट्रगान के बीच टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन पर मधुमक्खी ने बोला हमला,देखें रिऐक्शन

ऐसे में इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि अफगानिस्तान क्रिकेट टीम क्या इस साल नवंबर (November)में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच खेल पाएगी। ये टेस्ट मैच 27 नवंबर से एक दिसंबर(December) तक खेला जाना है।

इसपर तालिबान (Taliban) ने जवाब देते हुए कहा है कि तालिबान के सांस्कृतिक आयोग के उप प्रमुख अहमदुल्ला वासिक ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के बीच टेस्ट मैच तय शेड्यूल(shedual) के मुताबिक ही होगा। उन्होंने कहा, ‘(सभी पहले से आयोजित मैच) बिना किसी रुकावट के जारी रहेंगे, और (अफगान टीम) अन्य इंटरनेशनल टीमों के साथ खेल सकती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...