1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. Auto Expo 2023: Maruti Brezza CNG मॉडल को कंपनी ने ऑटो एक्सपो में किया शोकेस, जानिए कब होगी लॉन्च

Auto Expo 2023: Maruti Brezza CNG मॉडल को कंपनी ने ऑटो एक्सपो में किया शोकेस, जानिए कब होगी लॉन्च

मारुति सुजकी ने ऑटो एक्सपो में कई बेहतरीन कारों को पेश किया है, जो लोगों को खूब पंसद भी आई है। कंपनी की ओर से कॉम्पैक्ट एसयूवी ब्रेजा का सीएनजी वर्जन भी शोकेस किया गया। बताया जा रहा है कि जल्द ही कंपनी ब्रेजा के सीएनजी वर्जन को लॉन्च कर सकती है। वहीं, लुक की बात करें तो मारुति ब्रेजा सीएनजी और पेट्रोल वैरिएंट के लुक्स में किसी भी तरह से कोई फर्क नहीं है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Auto Expo 2023: मारुति सुजकी ने ऑटो एक्सपो में कई बेहतरीन कारों को पेश किया है, जो लोगों को खूब पंसद भी आई है। कंपनी की ओर से कॉम्पैक्ट एसयूवी ब्रेजा का सीएनजी वर्जन भी शोकेस किया गया। बताया जा रहा है कि जल्द ही कंपनी ब्रेजा के सीएनजी वर्जन को लॉन्च कर सकती है। वहीं, लुक की बात करें तो मारुति ब्रेजा सीएनजी और पेट्रोल वैरिएंट के लुक्स में किसी भी तरह से कोई फर्क नहीं है।

पढ़ें :- Auto News-2023 Hyundai Creta : 2023 हुंडई क्रेटा में अधिक सुरक्षा और 2 इंजन, जानें कीमतों  के बारे में

For Reference Only

सिर्फ सीएनजी रिफिल पाइंट को पेट्रोल रिफिल पाइंट के साथ दिया गया है। इसके अलावा सीएनजी सिलेंडर को एसयूवी की डिग्गी में फिट किया गया है। जिसे बाहर से देखा नहीं जा सकता। पेट्रोल और सीएनजी वैरिएंट में फर्क सिर्फ कार की विंडशील्ड और पीछे के शीशे पर सीएनजी के स्टीकर से किया जा सकता है।

For Reference Only

कंपनी की तरफ से अभी इसकी अधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है कि इसको बाजार में कब लाया जायेगा। हालांकि, ये साफ है कि कंपनी 2023 में इस कार को बाजार में उतार सकती है। मौजूदा पेट्रोल वैरिएंट वाली ब्रेजा की एक्स शोरुम कीमत 7.99 लाख रुपये से शुरु होती है।

पढ़ें :- Auto News: धूम मचाने आ रही है महिंद्रा की इलेक्ट्रिक कारें, इस दिन भारत में पेश करेगी कंपनी

For Reference Only

सीएनजी वैरिएंट की बात करें तो अभी इसकी जानकारी कंपनी की ओर से नहीं दी गई है, लेकिन उम्मीद है कि पेट्रोल वैरिएंट के मुकाबले सीएनजी वैरिएंट वाली ब्रेजा की एक्स शोरुम कीमत 70 से 80 हजार रुपये ज्यादा हो सकती है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...