1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL से पहले दिल्ली कैपिटल्स को लगा झटका, अक्षर पटेल हुए कोरोना पॉजिटिव

IPL से पहले दिल्ली कैपिटल्स को लगा झटका, अक्षर पटेल हुए कोरोना पॉजिटिव

बता दें कि अक्षर पटेल से पहले दिल्ली कैपिटल्स को एक और झटका लग चुका है. पटेल से पहले दिल्ली के नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर टीम से बाहर हो गए थे. वो चोटिल हो गए, जिसकी वजह से वो इस बार के टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले रहे.

By Manali Rastogi 
Updated Date

नई दिल्ली. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को इंडियन प्रीमियर लीग शुरू (IPL) शुरू होने से पहले ही एक तगड़ा झटका लग गया है. दरअसल, ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. ऐसे में अब सभी प्रोटोकॉल्स के साथ पटेल आइसोलेशन में हैं. शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स ने एक बयान में इस बात की जानकारी दी.

पढ़ें :- दक्षिण अफ्रीका के समर्थन में उतरा पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर, कहा-हमें कहानी को बदलने की जरूरत है, सच्चाई को नहीं

बयान में बताया गया, ‘‘दिल्ली कैपिटल्स के आलराउंडर अक्षर पटेल को कोविड-19 के लिये पॉजीटिव पाया गया है. वह नेगेटिव रिपोर्ट के साथ 28 मार्च 2021 को मुंबई में टीम होटल में पहुंचे थे. कोविड परीक्षण की उनकी दूसरी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. उन्हें चिकित्सा सुविधा में पृथकवास पर भेज दिया गया है. दिल्ली कैपिटल्स की चिकित्सा टीम अक्षर से लगातार संपर्क बनाये हुए है. हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं.’’

बता दें कि अक्षर पटेल से पहले दिल्ली कैपिटल्स को एक और झटका लग चुका है. पटेल से पहले दिल्ली के नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर टीम से बाहर हो गए थे. वो चोटिल हो गए, जिसकी वजह से वो इस बार के टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले रहे. मालूम हो, कोरोना ने कई खिलाड़ियों को अपनी चपेट में ले लिया है. इस लिस्ट में सचिन तेंदुलकर, इरफ़ान पठान, युसूफ पठान और एस बद्रीनाथ का नाम भी शामिल है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...