1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. ‘बाबा का ढाबा’ के मालिक कांता प्रसाद ने की आत्महत्या की कोशिश ,सफदरजंग अस्पताल में भर्ती

‘बाबा का ढाबा’ के मालिक कांता प्रसाद ने की आत्महत्या की कोशिश ,सफदरजंग अस्पताल में भर्ती

दिल्ली के मालवीय नगर में 'बाबा का ढाबा' चलाने वाले बुजुर्ग कांता प्रसाद ने गुरुवार रात को आत्महत्या की कोशिश की है। कांता प्रसाद को इलाज के लिए सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। हाल ही में उन्होंने उस यूट्यूबर गौरव वासन से अपनी गलती के लिए माफी मांगी थी। गौरव ने पिछले साल लॉकडाउन के दौरान बाबा का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसके बाद वह रातों रात फेमस हो गए थे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली के मालवीय नगर में ‘बाबा का ढाबा’ चलाने वाले बुजुर्ग कांता प्रसाद ने गुरुवार रात को आत्महत्या की कोशिश की है। कांता प्रसाद को इलाज के लिए सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

पढ़ें :- दर्दनाक हादसा: सड़क किनारे डिवाइडर पर सो रहे लोगों को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला, 4 की मौत

हाल ही में उन्होंने उस यूट्यूबर गौरव वासन से अपनी गलती के लिए माफी मांगी थी। गौरव ने पिछले साल लॉकडाउन के दौरान बाबा का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसके बाद वह रातों रात फेमस हो गए थे।

बीते दिनों जब गौरव वासन को एक बार फिर उनसे मिलने ढाबा पर पहुंचे थे। तो गौरव को देखकर बाबा फूट-फूटकर रोने लगे थे। इतना ही ने बाबा ने गौरव के पैर पकड़ लिए और कहा कि गौरव की वजह से ही आज दुनिया उन्हें पहचानती है। इस दौरान बाबा गौरव के सिर पर हाथ रखकर दुआएं भी देते रहे।

बता दें कि मालवीय नगर में सड़क किनारे एक छोटा सा ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद ने फेमस होने के बाद पिछले साल दिसंबर में इसी इलाके में एक नया रेस्टोरेंट खोला था, जो घाटे के चलते कुछ समय बाद ही बंद हो गया। हालात कुछ ऐसे बदल गए कि बाबा को लौटकर अपने पुराने ढाबे पर ही आना पड़ा है।

पढ़ें :- Delhi News : हामिद अली ने एंटी करप्शन ब्यूरो को बताया अमानतुल्लाह खान ने मेरे घर रखा था कैश और हथियार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...