1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. विराट से किये जा रहे तुलना पर बाबर आजम की ये प्रतिक्रिया आपका दिल जीत लेगी

विराट से किये जा रहे तुलना पर बाबर आजम की ये प्रतिक्रिया आपका दिल जीत लेगी

पिछले कुछ सालों में क्रिकेट पंडितों ने दुनिया के बेस्ट बल्लेबाजों में बाबर आजम को भी शामिल किया है। फैब फोर में पहले विराट कोहली, स्टीव स्मिथ, केन विलियमसन और जो रूट का जिक्र किया जाता था, अब बाबर को इस लिस्ट में शामिल करते हुए इसको फैब फाइव का नाम दे दिया गया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। पिछले कुछ सालों में क्रिकेट पंडितों ने दुनिया के बेस्ट बल्लेबाजों में बाबर आजम को भी शामिल किया है। फैब फोर में पहले विराट कोहली, स्टीव स्मिथ, केन विलियमसन और जो रूट का जिक्र किया जाता था, अब बाबर को इस लिस्ट में शामिल करते हुए इसको फैब फाइव का नाम दे दिया गया है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के साथ होने वाली तुलना पर खुलकर बात की है।

पढ़ें :- ICC T20 Rankings : सूर्यकुमार यादव ने बाबर आजम को पीछे छोड़ अपनी बादशाहत कायम की

उन्होंने कहा कि जब उनकी तुलना विराट से की जाती है, तो वह दबाव में नहीं आते बल्कि उन्हें गर्व होता है। बाबर ने खलीज टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘सच कहूं तो खिलाड़ियों में तुलना नहीं होनी चाहिए, लेकिन लोग ऐसा करते हैं और मुझे अच्छा लगता है। मेरा लक्ष्य है कि मैं पाकिस्तान टीम के लिए मैच जीतने में मदद करूं। देखिए, हम अलग-अलग खिलाड़ी हैं। मेरी खेलने की अपनी स्टाइल है, उनकी अपनी खेलने की स्टाइल है। तो मैं अपनी क्षमता के हिसाब से बेस्ट प्रदर्शन करने की कोशिश करता हूं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...