1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Bageshwar Dham: अंधविश्वास फैलाने के आरोप में धीरेंद्र शास्त्री को मिली क्लीन चिट, नागपुर पुलिस को नहीं मिले प्रमाण

Bageshwar Dham: अंधविश्वास फैलाने के आरोप में धीरेंद्र शास्त्री को मिली क्लीन चिट, नागपुर पुलिस को नहीं मिले प्रमाण

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री को बड़ी राहत मिली है। अंधविश्वास फैलाने के मामले में नागपुर पुलिस ने धीरेंद्र शास्त्री को क्लीन चिट दे दी है। पुलिस का कहना है कि, नागपुर की अंधश्रद्धा उन्मूलन समिति की शिकायत की जांच के बाद बागेश्वर धाम के खिलाफ अंधविश्वास फैलाने के कोई प्रमाण नहीं मिले हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री को बड़ी राहत मिली है। अंधविश्वास फैलाने के मामले में नागपुर पुलिस ने धीरेंद्र शास्त्री को क्लीन चिट दे दी है। पुलिस का कहना है कि, नागपुर की अंधश्रद्धा उन्मूलन समिति की शिकायत की जांच के बाद बागेश्वर धाम के खिलाफ अंधविश्वास फैलाने के कोई प्रमाण नहीं मिले हैं।

पढ़ें :- स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद बोले- चमत्कार दिखाकर जनता से हो रही है ठगी, जोशीमठ में धंसती जमीन को रोककर दिखाएं तब मानूंगा

नागपुर पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने बुधवार को कहा कि धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम के वीडियो की जांच की गई। जांच में सामने आया कि कार्यक्रम में कोई भी अंधविश्वास फैलाने के सबूत नहीं मिले हैं।

बता दें कि, धीरेंद्र शास्त्री ने नागपुर में रामकथा का आयोजन किया था लेकिन इसमें दो दिन का समय घटा दिया गाय था। इसके बाद अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति की ओर से धीरेंद्र शास्त्री को चुनौती दी गई है।

 

पढ़ें :- Bageshwar Dham Sarkar : धीरेंद्र शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी मामले में एक्शन में मध्य प्रदेश सरकार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...