1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Bail Hearing: कोहली की जमानत याचिका पर 28 सितंबर को होगी सुनवाई, घर से मिली थी कोकीन

Bail Hearing: कोहली की जमानत याचिका पर 28 सितंबर को होगी सुनवाई, घर से मिली थी कोकीन

सुशांत सिंह तजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में  लगातार ड्रग्स के कई मामले सामने आए। एक के बाद एक कई सेलेब्स को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने हिरासत में लिया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 Bollywood news: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में  लगातार ड्रग्स के कई मामले सामने आए। एक के बाद एक कई सेलेब्स को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने हिरासत में लिया। वहीं अब एनसीबी की गिरफ्त एक्टर अरमान कोहली (Armaan Kohli) पर मजबूत हो गई है। दरअसल, अरमान कोहली (Armaan Kohli) को इस साल अगस्त में ड्रग्स केस (drugs case) में गिरफ्तार किया था।

पढ़ें :- Braking: Aryan Khan के बाद NCB ने कसा फिल्म मेकर इम्तियाज खत्री पर शिकंजा, घर और ऑफिस में की छापेमारी

आपको बता दें, एनसीबी को छापेमारी में उनके घर से कोकीन बरामद हुई थी, जिसके बाद उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत (14 days judicial custody) में भेज दिया गया था। इस मामले में अरमान कोहली समेत अन्य आरोपियों ने बेल (Armaan Kohli bail hearing) की अर्जी दी थी, जिस पर 28 सितंबर को सुनवाई होगी।

NCB ने कोर्ट में किया जमानत याचिका का विरोध

कहबरों की दुनिया में एनसीबी कोर्ट में जमानत याचिका का विरोध करेगा। बता दें कि अरमान कोहली ने इससे पहले भी जमानत याचिका दायर की थी, जिसे खारिज कर दिया गया था। वहीं इसी केस से जुड़े सोर्स ने आगे बताया कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से जुड़े ड्रग्स केस में सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) की जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...