1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Suicide से पहले Tunisha ने इस एक्टर को किया मैसेज, विनीत रैना ने शेयर की चैट

Suicide से पहले Tunisha ने इस एक्टर को किया मैसेज, विनीत रैना ने शेयर की चैट

टीवी की मशहूर अभिनेत्री तुनिशा शर्मा की आत्महत्या ने मनोरंजन जगत को शॉक कर दिया है। तुनिशा 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' में काम कर रही थीं तथा शनिवार को शो के लिए शूट पर पहुंची थीं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Tunisha Sharma Suicide: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) की आत्महत्या ने मनोरंजन जगत को शॉक कर दिया है। तुनिशा ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ (‘Ali Baba: Sasaan-e-Kabul’) में काम कर रही थीं तथा शनिवार को शो के लिए शूट पर पहुंची थीं। शो के सेट पर ही उन्होंने मेकअप रूप में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

पढ़ें :- Adil Khan Arrested: राखी के पति को पुलिस ने किया अरेस्ट, जाने पूरा मामला

आपको बता दें, मात्र 20 वर्ष की उम्र में तुनिशा का इस प्रकार दुनिया से जाना लोगों को शॉक कर रहा है। तुनिशा के साथ ‘अली बाबा’ में काम कर चुके, अभिनेता विनीत रैना (Vineet Raina) ने अब सोशल मीडिया पर उनसे अपनी अंतिम बातचीत का स्क्रीनशॉट साझा किया है।

विनीत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर तुनिशा (Tunisha Sharma)  की एक तस्वीर भी शेयर की जो उन्होंने शो के सेट पर ली थी। तुनिशा ने चैट में विनीत को बर्थडे पार्टी देने की बात भी कही थी। शनिवार को दुनिया को अलविदा बोलने वालीं तुनिशा, 10 दिन बाद ही जन्मदिन मनाने वाली थीं। उनका जन्मदिन 4 जनवरी को था।

विनीत ने इंस्टाग्राम पर तुनिशा के साथ चैट का जो स्क्रीनशॉट साझा किया, उसमें दोनों मिलने की योजना बना रहे थे। विनीत इस चैट में तुनिशा से कह रहे हैं, ‘अब हम सबको अवश्य मिलना चाहिए।’ इसके जवाब में तुनिशा ने लिखा, ‘बहुत ही जल्दी’।

पढ़ें :- एनिमेटेड ग्लोब पर चलते दिखे अक्षय, तो भड़के ट्रोलर्स कहा- देशद्रोही लोग...

वही अपने सह-कलाकार को तुनिशा ने आगे कहा, ‘जल्दी मिलो आप, प्लान करते हैं। और मेरा जन्मदिन भी आ रहा है, तब तो पार्टी होगी। 4 (जनवरी) को।’ विनीत रैना ने टूटे हुए दिल और रोते हुए इमोजी के साथ तुनिशा के साथ अपनी अंतिम चैट का स्क्रीनशॉट साझा किया। तुनिशा की एक तस्वीर भी विनीत ने पोस्ट की, जो शो के सेट पर क्लिक की हुई है।

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, ‘ये है वो फोटो जो मैंने क्लिक की थी। मुझे नहीं पता था कि ये आखिरी होगी। तुमने कहा था कि मैं जैसे ही मुंबई वापिस लौटूंगा तुम मुझसे मिलोगी तथा हम एक बार फिर से तुम्हारा बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे तथा तुम मेरे लिए गाना गाओगी। ये ठीक नहीं है। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले एंजेल… मैं तुम्हें हमेशा अपने दिल में रखूंगा।’

 

पढ़ें :- दुल्हनिया बनी Akshara Singh, एक्ट्रेस ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीरें
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...