HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बंगाल चुनाव: अचानक 4 मिनट में वोटिंग प्रतिशत में आई गिरावट, चुनाव आयोग पहुंची टीएमसी

बंगाल चुनाव: अचानक 4 मिनट में वोटिंग प्रतिशत में आई गिरावट, चुनाव आयोग पहुंची टीएमसी

श्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 30 विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग जारी है। इन सबके बीच आरोप प्रत्यारोप का दौरा भी तेज हो गया है। तृणमूल कांग्रेस की तरफ से लगातार बीजेपी पर हमला ​किया जा रहा है। तृणमूल कांग्रेस ने वोटिंग प्रतिशत में अनियमितता का आरोप लगाकर चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटाया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 30 विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग जारी है। इन सबके बीच आरोप प्रत्यारोप का दौरा भी तेज हो गया है। तृणमूल कांग्रेस की तरफ से लगातार बीजेपी पर हमला ​किया जा रहा है। तृणमूल कांग्रेस ने वोटिंग प्रतिशत में अनियमितता का आरोप लगाकर चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटाया है।

पढ़ें :- सिक्किम के पूर्व मंत्री का शव पश्चिम बंगाल की नहर में मिला, नौ दिनों से थे लापता

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तृणमूल कांग्रेस ने अपनी शिकायत में कहा है कि कांठी दक्षिण (216) और कांठी उत्तर विधानसभा क्षेत्र (213) में 9.13 बजे वोटिंग फीसदी 18.47 और 18.95 फीसदी था। मगर चार मिनट के बाद यानी 9.17 बजे वोटर टर्नआउट कम होकर क्रमश: 10.60 फीसदी और 9.40 फीसदी हो गया।

बता दें कि सुबह 11:30 बजे तक बंगाल में 36 फीसदी मतदान हुआ था। बता दें कि, बंगाल में पहले चरण चुनाव के दौरान कई क्षेत्रों में मामूली झड़प की खबरें भी सामने आईं हैं। हालांकि, बाकी जगहों पर चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से जारी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...