1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. पुडुचेरी में गरजे अमित शाह, आज करेंगे 3 रोड शो

पुडुचेरी में गरजे अमित शाह, आज करेंगे 3 रोड शो

गृहमंत्री अमित शाह गुरुवार को कुछ चुनिंदा क्षेत्रों में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में रोड शो करेंगे। दरअसल, बुधवार को भाजपा कार्यालय द्वारा मीडिया को जारी कार्यक्रम चार्ट के अनुसार गृहमंत्री 09.30 बजे पुडुचेरी एयरपोर्ट पहुंचेंगे और बाद में सीताबर्डा मंदिर में दर्शन करेंगे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

पुडुचेरी: गृहमंत्री अमित शाह गुरुवार को कुछ चुनिंदा क्षेत्रों में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में रोड शो करेंगे। दरअसल, बुधवार को भाजपा कार्यालय द्वारा मीडिया को जारी कार्यक्रम चार्ट के अनुसार गृहमंत्री 09.30 बजे पुडुचेरी एयरपोर्ट पहुंचेंगे और बाद में सीताबर्डा मंदिर में दर्शन करेंगे।

पढ़ें :- तुर्किये और सीरिया में भूकंप से अब तक 15 हज़ार से ज्यादा की मौत, 50 हज़ार लोग घायल

आपको बता दें, इसके बाद वह इन विधानसभा क्षेत्रों-कानूनपेट निर्वाचन क्षेत्र, कामराज नगर निर्वाचन क्षेत्र (जॉन कुमार) और कालापेट निर्वाचन क्षेत्र (कल्याणसुंदरम) में भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में रोड शो में हिस्सा लेंगे। मंत्री पुडुचेरी हवाई अड्डे से 1135 बजे तमिलनाडु के तिरुकोइलुर के लिए रवाना होंगे। केंद्र शासित प्रदेशों में विधानसभा चुनाव 6 अप्रैल को होगा और दो मई को वोटों की गिनती की जाएगी।

पढ़ें :- UP News: ड्यूटी के दौरान सोशल मीडिया का इस्तेमाल नहीं कर पायेंगे पुलिसकर्मी, बना ये नियम

साथ ही मच 30 पर पीएम नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए प्रचार करने के लिए चुनाव वाले राज्यों तमिलनाडु, केरल और पुडुचेरी का दौरा किया। मंगलवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने घोषणा की थी कि भारत में पिछले 24 घंटों में 56,211 नए कोरोना मामले दर्ज किए गए। देश में 271 मौतों के साथ-साथ 37,028 रिकवरी भी देखी गई। भारत का कुल कोरोनावायरस केसलोड अब बढ़कर 1,20,95,855 हो गया है, जिनमें से 5,40,720 सक्रिय मामले हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...