1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Bharat Jodo Yatra : बीजेपी ने राहुल गांधी की टी-शर्ट को लेकर कसा तंज, कांग्रेस बोली-मुद्दे की बात करो, नहीं तो…

Bharat Jodo Yatra : बीजेपी ने राहुल गांधी की टी-शर्ट को लेकर कसा तंज, कांग्रेस बोली-मुद्दे की बात करो, नहीं तो…

Bharat Jodo Yatra : कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  के नेतृत्व में निकाल रही है। यात्रा के आज तीसरे दिन बीजेपी (BJP) ने राहुल गांधी की टी-शर्ट की तस्वीर शेयर कर उन पर हमला बोला था। बीजेपी (BJP) ने राहुल की टी-शर्ट की ब्रैंड और कीमत बताते हुए फोटो शेयर की थी। जिसमें बीजेपी ने आरोप लगाया कि इस टी-शर्ट की कीमत 41,257 रुपये है। बीजेपी ने साथ ही भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) पर तंज कसते हुए ट्वीट में के साथ लिखा कि, 'भारत देखो। '

By संतोष सिंह 
Updated Date

Bharat Jodo Yatra : कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  के नेतृत्व में निकाल रही है। यात्रा के आज तीसरे दिन बीजेपी (BJP) ने राहुल गांधी की टी-शर्ट की तस्वीर शेयर कर उन पर हमला बोला था। बीजेपी (BJP) ने राहुल की टी-शर्ट की ब्रैंड और कीमत बताते हुए फोटो शेयर की थी। जिसमें बीजेपी ने आरोप लगाया कि इस टी-शर्ट की कीमत 41,257 रुपये है। बीजेपी ने साथ ही भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) पर तंज कसते हुए ट्वीट में के साथ लिखा कि, ‘भारत देखो। ‘

पढ़ें :- Advertisements Guidelines : मोदी सरकार सट्टेबाजी से जुडे़ विज्ञापनों पर सख्त, दी ये हिदायत

बीजेपी (BJP) के इस हमले पर अब कांग्रेस ने भी पलटवार किया है। कांग्रेस की ओर से ट्वीट कर कहा गया कि, “अरे… घबरा गए क्या? भारत जोड़ो यात्रा में उमड़े जनसैलाब को देखकर। मुद्दे की बात करो, बेरोजगारी और महंगाई पर बोलो। बाकी कपड़ों पर चर्चा करनी है तो मोदी जी के 10 लाख के सूट और 1.5 लाख के चश्मे तक बात जाएगी, बताओ करनी है बीजेपी (BJP)?”

कांग्रेस सांसद ने भी साधा निशाना

कांग्रेस सांसद जयराम रमेश (Congress MP Jairam Ramesh) ने भी बीजेपी (BJP) को जवाब दिया। उन्होंने बीजेपी (BJP) के ट्वीट को रीट्वीट कर लिखा कि ऐसे तो तरस आता है। कन्याकुमारी-कश्मीर, अब तक की सबसे बड़ी भारत जोड़ो यात्रा का जवाब, केंद्र की सत्ताधारी पार्टी के पास एक ‘टी-शर्ट’ है। विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र में जब एक दल देश को एकजुट कर रहा है तो बांटने वाला दल अभी भी टी-शर्ट और खाकी निक्कर में लटका है, डर अच्छा लगा।

पढ़ें :- क्या COVID पीड़ितों के परिवार उचित मुआवजे के पात्र नहीं हैं? राहुल गांधी ने पीएम मोदी से पूछा सवाल

राहुल गांधी ने बीजेपी पर लगाए आरोप

इससे पहले आज कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पीसी करके बीजेपी (BJP) पर निशाना साधा था। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी (BJP)ने अपने लोगों को देश की संस्थाओं में नियुक्त किया है। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि, “वे उन लोगों पर दबाव डालते हैं जो उनके खिलाफ हैं। हम राजनीतिक दलों से लड़ने के आदी हैं, लेकिन अब लड़ाई पार्टियों के बीच नहीं है। ये मुकाबला भारतीय ढांचे और विपक्ष के बीच है। यह एक आसान लड़ाई नहीं है और बहुत सारे लोग लड़ना नहीं चाहते हैं।

बता दें कि, राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के नेतृत्व में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) 150 दिनों में करीब 3,570 किलोमीटर की दूरी तय करेगी। ये यात्रा कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक निकाली जा रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...