1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Bhojpuri film industry: बचपन में ऐसे दिखते थे भोजपुरी फिल्मों के ये सितारे, देखिए तस्वीरें

Bhojpuri film industry: बचपन में ऐसे दिखते थे भोजपुरी फिल्मों के ये सितारे, देखिए तस्वीरें

भोजपुरी फिल्मों का दायरा दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। यूपी,​ बिहार ही नहीं देश के कोने—कोने में भोजपुरी के गाने और फिल्म अपनी धूम मचा रहे हैं। कई ऐसे सितारे हैं जो विदेशों में भी खूब पसंद किए जाते हैं। यही नहीं इनकी फैन फॉलोइंग भी खूब तेजी से बढ़ रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bhojpuri film industry: भोजपुरी फिल्मों का दायरा दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। यूपी,​ बिहार ही नहीं देश के कोने—कोने में भोजपुरी के गाने और फिल्म अपनी धूम मचा रहे हैं। कई ऐसे सितारे हैं जो विदेशों में भी खूब पसंद किए जाते हैं। यही नहीं इनकी फैन फॉलोइंग भी खूब तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में भोजपुरी फिल्मों के इन ​सितारों के बचपन की फोटो को चिल्ड्रन्स डे के मौके पर हम आपको दिखाने जा रहे हैं….

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने खोया दिग्गज सितारा, लेजेंडरी सिंगर वाणी जयराम का हुआ निधन

मोनालिसा
भोजपुरी फिल्मों की सबसे चर्चित अभिनेत्री मोनालिसा हैं। सोशल मीडिया पर इनके बचपन की तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में अभिनेत्री बेहद क्यूट नजर आ रही थीं।

आम्रपाली दुबे
भोजपुरी फिल्मों कीअभिनेत्री आम्रपाली दुबे भी काफी चर्चित हैं। अभिनेत्री की पॉपुलैरिटी भी किसी से कम नहीं है। भोजपुरी इंडस्ट्री में आने से पहले आम्रपाली दुबे कई टीवी रिएलिटी शोज में भी काम कर चुकी हैं।

पढ़ें :- Kiara- Siddharth wedding: कियारा आडवाणी शादी के लिए पहुंची सूर्यगढ़ पैलेस, सिद्धार्थ भी हुए जैसलमेर के लिए रवाना

रानी चटर्जी
अभिनेत्री रानी चटर्जी ​भी भोजपुरी फिल्मों की चर्चित अभिनेत्रियों में शुमार हैं। साल 2003 में मनोज तिवारी अभिनीत ‘ससुराल बड़ा पैसावाला’ से भोजपुरी फिल्मों में एंट्री की थी। इसके बाद इन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है।

काजल राघवानी
2013 में फिल्म ‘रिहाई’ से भोजपुरी में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री काजल राघवानी की भी फैन फालोइंग किसी से कम नहीं है। अभिनेत्री अब तक रवि किशन, निरहुआ, खेसारी लाल यादव जैसे कई टॉप एक्ट्रेस के साथ काम कर चुकी हैं।

दिनेश लाल यादव (निरहुआ)
भोजपुरी फिल्म गायक, अभिनेता और सांसद दिनेश लाल यादव (निरहुआ) का जन्म गाजीपुर के छोटे से गांव टंडवा में हुआ था। निरहुआ कई भोजपुरी की हिट फिल्में दे चुके हैं।

पढ़ें :- ट्रोलर्स को नहीं भाया टीवी की सीता का मॉडर्न लुक, भड़क कर बोले- मति मर जाना इसे कहते है

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...