1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Big Breaking: प्रॉपर्टी जब्त के बाद ED ने जैकलिन फर्नांडीस के खिलाफ जारी किया लुकआउट नोटिस

Big Breaking: प्रॉपर्टी जब्त के बाद ED ने जैकलिन फर्नांडीस के खिलाफ जारी किया लुकआउट नोटिस

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस के 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी ने एक बड़ा फैसला लिया है। दरअसल, ईडी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उनकी मुंबई की 7 करोड़ 27 लाख की प्रॉपर्टी को जब्त किया है। इतना ही नहीं इससे पहले 5 दिसंबर 2021 को देश से बाहर जाने का प्रयास कर रही एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर रोक लिया गया था, और उनके खिलाफ ED ने लुकआउट नोटिस जारी किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Jacqueline Fernandez money laundering case: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस के 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी ने एक बड़ा फैसला लिया है। दरअसल, ईडी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उनकी मुंबई की 7 करोड़ 27 लाख की प्रॉपर्टी को जब्त किया है। इतना ही नहीं इससे पहले 5 दिसंबर 2021 को देश से बाहर जाने का प्रयास कर रही एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर रोक लिया गया था, और उनके खिलाफ ED ने लुकआउट नोटिस जारी किया है।

पढ़ें :- Pathan HouseFull: इस शहर में 32 सालों में पहली बार थिएटरों के बाहर दिखा HouseFull बोर्ड

आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि जैकलिन फर्नांडीस से ED की टीम तीन बार पूछताछ भी कर चुकी है। जी दरअसल उनसे तिहाड़ जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ उनके संबंधों को लेकर पूछताछ हुई है। वहीं अब तक ED के पास एक्ट्रेस के खिलाफ कई सबूत भी रखे हुए हैं।

ED सूत्रों का कहना है एक्ट्रेस और कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के बीच करीबी रिश्ते थे और वह एक्ट्रेस पर पानी की तरह पैसे लुटाता था। केवल यही नहीं बल्कि सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस को गोल्ड और डायमंड जूलरी, इंपोर्टेड क्रॉकरी दी थीं और इनके अलावा 52 लाख रुपए का एक घोड़ा और 9-9 लाख की चार पर्शियन बिल्लियां भी गिफ्ट की थीं।

इसी के साथ जैकलीन के लिए सुकेश ने कई चार्टर्ड फ्लाइट्स बुक की थीं। जी दरअसल ED सूत्रों का कहना है सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस पर करीब 10 करोड़ रुपए खर्च किए थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...