1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kangana Ranaut का बड़ा खुलासा, कहा- इस दौरान मैंने एक शॉकिंग चीज मैंने जो महसूस की…

Kangana Ranaut का बड़ा खुलासा, कहा- इस दौरान मैंने एक शॉकिंग चीज मैंने जो महसूस की…

अब इन सभी के बीच कंगना ने आफ्टर कोविड- केयर स्टोरी शेयर की है। आप देख सकते हैं अदाकारा ने एक वीडियो पोस्ट किया है। यह वीडियो करीब चार मिनट का है और कंगना ने इसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Big Disclosure Of Kangana Ranaut Said I Felt A Shocking Thing During This Time

 मुंबई: कोविड ने पूरे देश में हाहाकार मचा रखा है। इसके चलते आम आदमी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के सेलेब्स भी इस समस्या से जूझ रहें है। दरअसल, आज इंडस्ट्री की क्वीन ने अपने कोविड पीरियड का एक्सपीरियंस अपने फैंस के साथ शेयर किया है। आपको बता दें कंगना रनौत ने अब कोरोना को मात दे दी है। उसी के बाद से ही वो कोविड से जुड़े अपने तजुर्बे साझा कर रही हैं।

पढ़ें :- KRK ने कंगना से लिया पंगा, एक्ट्रेस को कहा दीदी तो मिला करारा जवाब

अब इन सभी के बीच कंगना ने आफ्टर कोविड- केयर स्टोरी शेयर की है। आप देख सकते हैं अदाकारा ने एक वीडियो पोस्ट किया है। यह वीडियो करीब चार मिनट का है और कंगना ने इसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

कंगना ने वीडियो शेयर कर आप बीती के बारे में कहा- ”मैं अपनी कोरोना की जर्नी बताती आई हूं, जो मेरी कोरोना के खिलाफ लड़ाई रही है और आज मैं कोरोना की रिकवरी का अपना एक्सपीरियंस शेयर करूंगी। जैसा कि मैंने आपसे कहा कि कोरोना का मेरा एक्सपीरियंस एक आम सर्दी- जुकाम जैसा ही रहा।” आगे एक्ट्रेस कहती हैं, ‘दोस्तों कोरोना की रिकवरी के दौरान मेरे साथ कई ऐसी चीजें हुईं जो मेरे साथ कभी नहीं हुईं।


हमने हमेशा देखा है कि जब भी किसी दुर्घटना से हमारा शरीर रिकवर होता है तो लगातार होता है, चाहें कम समय में हो या फिर ज्यादा समय में। लेकिन कोरोना में एक शॉकिंग चीज मैंने जो महसूस की कि ये आपको फॉल्स रिकवरी देता है।’ ‘जैसे मेरे निगेटिव आने के एक दो दिन में ही मुझे ऐसा लगा कि मैं पूरी तरह से सही हो चुकी हूं और कोई भी काम आसानी से कर सकती हूं। लेकिन ये एक फॉल्स रिकवरी थी, जैसे ही मैंने कुछ करने की कोशिश की तो मैं दोबारा रिलेप्स की शिकार हो जा रही हूं, बिस्तर से उठा ही नहीं जा पा रहा है। ये जो वायरस है ये जेनेटिकली मोडिफाइड है, जो हमारी बॉडी के रिस्पॉन्स को म्यूट कर देता है।’


इसी के साथ अपने वीडियो के आखिर में कंगना कहती हैं, ‘ये हमे फॉल्स रिकवरी देता है, जिसके बाद ऑर्गन फेल के चलते लोग मर रहे हैं। दोस्तों ये जो रिकवरी है, ये बहुत जरूरी है। ये जो वायरस है, ये आपके निगेटिव आने के बाद अपना असली काम शुरू करता है। रिकवर होने के बाद भी कई मेरे साथ रिलेप्स हुआ। मैंने कई लोगों और डॉक्टर्स से बात की, मैं यही कहना चाहती हूं कि जो आपका रेस्ट पीरियड है उसका पूरा ख्याल रखिए। चलिए मिलकर इस वायरस को खत्म करें, जय हिंद।’ काम के बारे में बात करें तो जल्द ही कंगना फिल्म तेजस में नजर आएंगी.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X