1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Urfi Javed का बड़ा खुलासा, कहा-‘बॉलीवुड मेरे बाप का नहीं …’

Urfi Javed का बड़ा खुलासा, कहा-‘बॉलीवुड मेरे बाप का नहीं …’

मॉडल और एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अनोखे ऑउटफिट और बेबाक बयानबाजी के चलते हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। हर ओर उन्हीं के चर्चे रहते हैं मगर फिर भी उर्फी (Urfi Javed) को काम नहीं मिल रहा।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: मॉडल और एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अनोखे ऑउटफिट और बेबाक बयानबाजी के चलते हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। हर ओर उन्हीं के चर्चे रहते हैं मगर फिर भी उर्फी (Urfi Javed) को काम नहीं मिल रहा।

पढ़ें :- Siddharth Kiara Sangeet Ceremony: फैमिली मेंबर्स संगीत सेरेमनी में देंगे स्पेशल परफॉर्मेंस, वायरल हुई तस्वीरें

इस बीच हाल ही में एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने ऐसी कई बातें बताई जिन्हें जानकर आप चौंक जाएंगे। अपने इंटरव्यू के चलते उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने ऑउटफिट से लेकर बॉलीवुड में एंट्री तक कई बातें बताईं।

जब उर्फी (Urfi Javed) से इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या वो अटेंशन पाने के लिए इस प्रकार के ऑउटफिट पहनती हैं? जवाब में उर्फी (Urfi Javed) ने बोला कि ‘जो लोग ये बोलते हैं कि उन्हें अटेंशन नहीं चाहिए वो झूठ बोलते हैं। अटेंशन (Attention) सभी को अच्छी लगती है। मुझे फिल्में तो मिल नहीं रही हैं। तो क्या मैं इस प्रकार से अपने लिए अच्छा नहीं कर रही हूं?।

वही फिल्मों में काम क्यों नहीं मिल रहा? इस प्रश्न का उत्तर देते हुए उर्फी (Urfi Javed) ने कहा कि ‘बॉलीवुड मेरे बाप का नहीं है। यदि मैं सोचती हूं कि मुझे काम जल्दी मिल जाएगा तो ये गलत होगा। मुझे अभी कम से कम बॉलीवुड में 5 वर्ष देने की आवश्यकता है।’

सिनेमा जगत में कास्टिंग डायरेक्टर को लेकर उर्फी (Urfi Javed) से पूछा गया कि क्या आपने इन्हें फोटो भेजनी आरम्भ कर दी है? इस पर उर्फी जावेद ने कहा कि ‘मुझे लगता है कि प्रत्येक कास्टिंग डायरेक्टर को ये पता होगा उर्फी जावेद (Urfi Javed) भी है।’ वही उर्फी के इस खुलासे के बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...