1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बिहार: पूर्व विधायक महेश्वर सिंह आरजेडी में हुए शामिल, तेजस्वी यादव ने दिलाई सदस्यता

बिहार: पूर्व विधायक महेश्वर सिंह आरजेडी में हुए शामिल, तेजस्वी यादव ने दिलाई सदस्यता

पूर्व विधायक महेश्वर सिंह ने आरजेडी में शामिल हो गए हैं। शनिवार को तेजस्वी यादव ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। पूर्व विधायक के शमिल होने के बााद से कई अन्य नेता भी आरजेडी में शामिल हो सकते हैं। बता दें कि मंजीत सिंह और महेश्वर सिंह दोनों के आरजेडी में शामिल होने की खबरें थीं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। पूर्व विधायक महेश्वर सिंह ने आरजेडी में शामिल हो गए हैं। शनिवार को तेजस्वी यादव ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। पूर्व विधायक के शमिल होने के बााद से कई अन्य नेता भी आरजेडी में शामिल हो सकते हैं। बता दें कि मंजीत सिंह और महेश्वर सिंह दोनों के आरजेडी में शामिल होने की खबरें थीं।

पढ़ें :- देश में कुत्ता-बिल्ली की गणना हो सकती है तो फिर ओबीसी से परहेज क्यूं : तेजस्वी यादव

इसको लेकर बैकुंठपुर के आरजेडी विधायक प्रेम शंकर प्रसाद सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार की कार्यशैली को लेकर जेडीयू के कई नेता बेहद ही परेशान हैं और वे अपनी ही पार्टी में ही खुद को अपमानित महसूस कर रहे हैं।

बता दें कि, महेश्वर सिंह ने साल 2010 के विधानसभा चुनाव में समता पार्टी के टिकट पर और वर्ष 2005 में लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के टिकट पर हरसिद्धि विधानसभा सीट से जीत हासिल की थी। हालांकि इसके बाद के चुनाव में मजबूत पार्टी से टिकट नहीं मिलने के कारण उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

गौरतलब है कि, बिहार में हर दिन नए सियासी समीकरण बनते दिख रहे हैं। उधर, तेजस्वी यादव ने दो से तीन महीने के अंदर नीतीश सरकार को गिराने का दावा किया है। तेजस्वी के इस दावों के बाद बिहार में सियासी उठापटक देखने को भी ​मिल रही है।

 

पढ़ें :- बिहार: मुकदमा दर्ज कराने के लिए घंटों थाने में खड़े रहे IAS अफसर, तेजस्वी बोले-सीएम कर रहे पद का दुरुपयोग

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...