1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बिजनौर: भाई की बेरहमी से हत्या कर शव को जलाया, वारदात की वजह जानकर रह जाएंगे दंग

बिजनौर: भाई की बेरहमी से हत्या कर शव को जलाया, वारदात की वजह जानकर रह जाएंगे दंग

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक भाई ने अपने ही भीई का बेरहमी से हत्या कर दिया। पुलिस के पुछताछ में आरोपी ने बताया कि उसका भाई मंदबुद्धि का था जिसके कारण उसका पूरा परिवार काफी परेशान था। इस कारण मैने उसकी हत्या कर दी।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक भाई ने अपने ही भाई का बेरहमी से हत्या कर दिया। पुलिस के पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसका भाई मंदबुद्धि का था जिसके कारण उसका पूरा परिवार काफी परेशान था। इस कारण मैने उसकी हत्या कर दी।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

बता दें कि यह घटना उत्तर प्रदेश के बिजनौर के स्योहारा के मुबारकपुर का है। जहां एक शख्स ने अपने ही छोटे भाई की हत्या कर दी और शव जलाने की कोशिश की। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसका भाई मंदबुद्धि था और उसकी हरकतों से वह काफी परेशान था। जिसके बाद से व्यक्ति ने उसकी हत्या कर दी।

दरअसल बताया जा रहा है कि, पुलिस को यहां घड़ी के तालाब में अधजली लाश मिली थी। जांच में पता चला कि यह शव 22 वर्षीय पंकज का है। जब पंकज के पिता हरपाल सिंह ने शव देखा तो उन्होंने थाने में हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी हत्या की ही बात सामने आई। जिसके बाद से पुलिस ने केस की छान-बीन की एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे जेल भेजने की तैयारी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...