1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Birthday special: लवर बॉय को महज 20 मिनट में मिली थी दशक की सबसे हिट फिल्म, एक के बाद 60 फिल्मे हुई ऑफर

Birthday special: लवर बॉय को महज 20 मिनट में मिली थी दशक की सबसे हिट फिल्म, एक के बाद 60 फिल्मे हुई ऑफर

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Birthday Special Lover Boy Got The Most Hit Film Of The Decade In Just 20 Minutes Got 60 Movies Offer Together

मुंबई: राहुल रॉय ‘लवर बॉय’ के नाम से मशहूर रहे एक्टर राहुल रॉय आज 53 वां बर्थड़े सेलिब्रेट रहें हैं 9 फरवरी 1968 को जन्में राहुल ने अपने करियर की शुरुआत महेश भट्ट की फिल्म ‘आशिकी’ से की। इस फिल्म में राहुल और अनु अग्रवाल की जोड़ी को दर्शको ने बेहद पसंद किया गया।

पढ़ें :- Nora Fatehi ने एक बार फिर दिलबर सॉन्ग पर हिलाई गजब कमरिया, मूव्स देख फैंस ही नहीं माधुरी के भी उड़े होश

‘आशिकी’ करीब 6 महीने तक हाउसफुल चलती रही और इसकी सफलता ने राहुल को रातों रात स्टार बना दिया। राहुल के करियर की ख़ास बात ये है कि ‘आशिकी’ की रिलीज के बाद उनके पास लगभग एक साल तक कोई काम नहीं था। लेकिन जब ऑफर आए, तो एक साथ 60 फिल्मों के ऑफर थे। राहुल को डर था कि कहीं दोबारा उन्हें खाली ना बैठना पड़े इसलिए उन्होंने एक साथ 47 फिल्में साइन कर दी थी।

राहुल की पहली फिल्म ‘आशिकी’ बड़ी हिट थी लेकिन उसके बाद आने वाली उनकी 25 फिल्में पर्दे पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई। साल 1992 में राहुल रॉय को एक बार फिर से महेश भट्ट के निदेशन में बनी फिल्म ‘जूनन’ में काम करने का अवसर मिला। फिल्म में राहुल के नेगेटिव किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया।

पढ़ें :- Ankita Lokhande ने शर्ट पहन दिखाई सेक्सी अदाएं, फोटो देख फैंस की उडी रातों की नींद

आपको बनाता दें, बॉलीवुड में एक छोटा सा रोल पाने के लिए भी लोगों को सालों इंतजार करना पड़ता है लेकिन राहुल रॉय इस मामले में बेहद किस्मत वाले कहे जा सकते हैं, क्योंकि उन्होंने फिल्मों में आने के लिए किसी तरह का कोई स्ट्रगल नहीं किया बल्कि फिल्मकार महेश भट्ट ने खुद ही उनको फिल्म का ऑफर दे दिया था। वो महेश भट्ट से मिलने गए तो पहले 20 मिनट में ही तय हो गया कि महेश भट्ट राहुल को फिल्म में ले रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...